‘पंड्या स्टोर’ फेम अक्षय खरोड़िया के नाम पर ठगी, लड़कियों को ब्लैकमेल करके मांगे पैसे

Akshay Kharodia

अक्षय ने बताया कि ‘बहुत सारे फेक आईडी हैं जो मेरा नाम और मेरी तस्वीर को यूज कर लड़क‍ियों को फंसा रहे हैं. मैंने ऋत्व‍िक सिंह नाम के एक शख्स का नाम सुना है जो ये हरकत कुछ समय से कर रहा है.

Akshay Kharodia (Photo Credit: फोटो- @ akshay_kharodia Instagram)

highlights

  • अक्षय के नाम पर हो रही धोखाधड़ी
  • शख्स लड़कियों को कर रहा है ब्लैकमेल
  • अक्षय ने पुलिस में भी दर्ज कराई है FIR

नई दिल्ली:

‘पंड्या स्टोर’ (Pandya Store) फेम अभिनेता अक्षय खरोड़िया (Akshay Kharodia) बीते कुछ दिनों से काफी परेशान नजर आ रहे हैं. अक्षय खरोड़िया (Akshay Kharodia) के नाम पर कोई धोखाधड़ी कर रहा है. जिससे वो बेहद परेशान है. कोई अजान शख्स अक्षय खरोड़िया के नाम का इस्तेमाल करते हुए लड़कियों से न्यूड तस्वीरें और पैसे ऐंठ रहा है. अक्षय (Akshay Kharodia) ने बताया कि ये सिलसिला बीते 4 साल से चल रहा है जिसका अब तक समाधान नहीं हो पाया है. इस बारे में अक्षय ने हाल ही में बातचीत की है.

ये भी पढ़ें- ‘तौकाते’ में तबाह हुआ अमिताभ बच्चन का ऑफिस, मरम्मत कार्य जारी

‘स्पॉटबॉय’ की रिपोर्ट के मुताबिक, वह शख्स अक्षय खरोड़िया की आईडी और तस्वीरों का इस्तेमाल करके अब तक कई लड़कियों से 20-25 रुपये ऐंठ चुका है और अब उन्हें पैसे न देने पर उनकी प्राइवेट तस्वीरें लीक करने की धमकी तक दे रहा है. अक्षय खरोड़िया ने ‘स्पॉटबॉय’ को दिए इंटरव्यू में बताया कि उन्होंने 4 साल पहले इस बारे में शिकायत दर्ज करवाई थी, लेकिन अब तक भी इस बारे में कोई ऐक्शन नहीं लिया गया है.

अक्षय ने बताया कि ‘बहुत सारे फेक आईडी हैं जो मेरा नाम और मेरी तस्वीर को यूज कर लड़क‍ियों को फंसा रहे हैं. मैंने ऋत्व‍िक सिंह नाम के एक शख्स का नाम सुना है जो ये हरकत कुछ समय से कर रहा है. मैंने 4 साल पहले इस मामले पर श‍िकायत दर्ज करवाई थी पर कोई एक्शन नहीं हुआ. पुलिस या साइबर सेल से कोई जवाब नहीं मिला.’ उन्होंने कहा कि ‘यह शख्स अक्षय खरोड़िया बनकर लड़कियों से बात करता है और फिर उन्हें अपने प्यार के झूठे जाल में फंसाता है. इसके बाद वह उन लड़कियों से पैसे मांगता है और ब्लैकमेल करता है. 

ये भी पढ़ें- कंगना ने कोरोना को दी मात, कहा- बता दिया कैसे हराया तो लोग नाराज हो जाएंगे

उन्होंने कहा कि ‘यह शख्स अपने प्यार के जाल में फंसाता है और फिर उनकी न्यूड फोटोज मांगता है. बाद में वह लड़क‍ियों को ब्लैकमेल कर पैसे मांगता है. तो मेरी जानकारी के मुताबिक जो मुझे DM में मिले, वो अब तक 20-25 लाख रुपये स्कैम कर चुका है. प्रॉब्लम यह है कि मेरा सोशल मीडिया पर मेरा पेज अभी भी वैरिफाइड नहीं है और इसलिए लोगों को पता ही नहीं चलता है कि असली कौन है. जो भी लोग ऐसा काम कर रहे हैं वो कमजोर दिल वाले लोगों को चुनते हैं और मुझे पता नहीं कि लड़कियां इनके जाल में कैसे फंस जाती हैं.’



संबंधित लेख

First Published : 19 May 2021, 08:12:35 AM

For all the Latest Entertainment News, TV News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.


Follow Us: | Google News | Dailyhunt News| Facebook | Instagram | TwitterPinterest | Tumblr |



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here