नेपोटिज्‍म पर कंगना के खिलाफ बोलकर Twitter पर टॉप ट्रेंड हुईं नगमा

नेपोटिज्‍म पर कंगना के खिलाफ बोलकर Twitter पर टॉप ट्रेंड हुईं नगमा

नई दिल्ली:

अभिनेत्री से पॉलिटिशियन बनीं नगमा (Nagma) इन दिनों सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं. नगमा (Nagma) अक्सर अपने ट्वीट्स की वजह से खूब सुर्खियां बटोरती हैं. हाल ही में नगमा (Nagma) ने बॉलीवुड की क्वीन कंगना रनौत (Kangana Ranaut) को लेकर एक ऐसा ट्वीट कर दिया है जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस ट्वीट में नगमा (Nagma) ने कंगना के लिए एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें लिखा है कि कंगना दीदी का पूरा करियर नेपोटिज्म के खंबे पर खड़ा है.

नगमा (Nagma) ने ट्विटर पर तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, ‘कंगना का नेपोटिज्म.’ इस तस्वीर में सबसे ऊपर बड़े-बड़े शब्दों में लिखा है, ‘कंगना दीदी का पूरा करियर नेपोटिज्म के खंबे पर खड़ा है.’ इसके साथ ही कंगना की कुछ तस्वीरों का कोलाज है जिन पर यह बताया गया है कि कैसे कंगना ने नेपोटिज्म का सहारा लिया है. इस कोलाज के आखिर में लिखा है कि कंगना ढोंगी है.

यह भी पढ़ें: बॉलीवुड के कई लोगों के पाकिस्तान की ISI से संबंध, बीजेपी के इस बड़े नेता के सनसनीखेज आरोप

इस ट्वीट की वजह से आज अभिनेत्री से पॉलिटिशियन बनीं नगमा (Nagma) ट्विटर पर ट्रेंड हो रही हैं. वहीं कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ये सब देखकर चुप रहने वालों में से तो हैं नहीं. कंगना की टीम ने ट्विटर पर नगमा के ट्वीट का जवाब देते हुए लिखा, ‘नगमा जी पंचोली उसका बीएफ नहीं था, उसने कई बार स्पष्ट किया है कि शुरू में उसने मेंटर बनने का वादा किया था लेकिन जल्द ही वह सतानेवाला बन गया था, वह हर बार ऑडिशन या फिल्म शूट के लिए उसे पीटता था, और उसने उसे कभी अनुराग से नहीं मिलवाया.’ इस ट्वीट के बाद कंगना की टीम की तरफ से कई और ट्वीट भी किए गए.

यह भी पढ़ें: ‘शोर कभी मुश्किलों को आसान नहीं करता’, बिग बी ने अस्पताल से शेयर किया पोस्ट तो फैंस ने दिया ये रिएक्शन

बता दें कि कंगना रनौत (Kangana Ranaut) लगातार नेपोटिज़्म और इनसाइडर बनाम आउटसाइडर के मुद्दे पर काफी बेबाकी से बोल रही हैं. कभी सोशल मीडिया पर कंगना वीडियो शेयर करते हुए नेपोटिज्म पर बोलती हैं तो कभी अपने ट्वीट्स और पोस्ट से लोगों पर निशाना साधती हैं. वहीं नगमा (Nagma) के बारे में बात करें तो उन्होंने 90 के दशक में कई हिंदी, तमिल और तेलुगू फिल्मों में काम किया है. नगमा (Nagma) ने 1990 की सलमान खान के साथ फिल्म बागी से करियर की शुरुआत की थी.


LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here