निशा-करण विवाद पर आया सेलिब्रिटीज का रिएक्शन, कविता कौशिक से लेकर कश्मीरा शाह ने किया पोस्ट

निशा-करण विवाद पर आया सेलिब्रिटीज का रिएक्शन, कविता कौशिक से लेकर कश्मीरा शाह ने किया पोस्ट

डिजिटल डेस्क,मुंबई। टेलीविजन के पॉपुलर सीरियल “ये रिश्ता क्या कहलाता है” के फेम एक्टर करण मेहरा और उनकी पत्नी निशा रावल का विवाद काफी चर्चा में है। हाल ही में एक्ट्रेस निशा रावल ने अपने पति करण मेहरा पर घरेलू हिंसा के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराया था, जिसके बाद मुंबई पुलिस ने करण को गिरफ्तार कर लिया था। हालांकि, करण अब जमानत पर रिहा है। दोनों ही एक्टर्स ने अपना-अपना पक्ष मीडिया के सामने रखा है। वहीं पुलिस इस पूरे मामले पर जांच कर रही है। इन सब के बीच टीवी सेलेब्स का रिएक्शन आना भी शुरु हो गया है। दरअसल, कविता कौशिक, कश्मीरा शाह, टैरो कार्ड रीडर मुनिशा खतवानी और डिजाइनर रोहित वर्मा जैसे तमाम स्टार्स ने निशा-करण विवाद पर पोस्ट शेयर कर अपने विचार फैंस के साथ साझा की है।

क्या हैं पूरा विवाद
दरअसल, करण की पत्नी निशा रावल ने उन पर मारपीट करने के खिलाफ केस दर्ज करवाया था, जिसके बाद गोरेगाव पुलिस ने करण के खिलाफ धारा 336, 337, 332, 504, 506 के तहत मामला दर्ज कर उन्हें गिरफ्तार कर लिया था, लेकिन अब करण जमानत पर रिहा हो चुके है।रिहा होने के बाद करण मेहरा ने कहा कि, उन्हें फंसाया गया है। निशा और उनके भाई रोहित सेठिया एक एलिमनी अमाउंट मांगा लेकिन मैं वो देने में सक्षम नहीं था इसलिए मैंने मना कर दिया, जिसके बाद ये सारी घटना हुई। 

क्या कहा कविता कौशिक और कश्मीरा ने
टीवी एक्ट्रेस और बिग बॉस सीजन 14 की कंटेस्टेंट रह चुकी कविता कौशिक ने ट्वीट करते हुए निशा-करण विवाद पर लिखा, मीडिया और पब्लिक मजे लेगी और अपनी अक्ल के हिसाब से ओपिनियन देगी। अपनी परेशानियां और लड़ाई पुलिस और कोर्ट में कर के समाधान निकालो। एंटरटेनमेंट मत बनो वो भी फ्री में। वहीं कश्मीरा शाह ने निशा-करण की फैमिली फोटो शेयर करते हुए एक नोट लिखा कि, येः मेरे दोस्त है। ये तीनों लोगो वो हैं जिन्हें मैं बहुत प्यार करती हूं। इसलिए जब एक को दूसरे से चोट लगती है तो मुझे यकीन है कि दूसरे को भी दर्द हो रहा है। मैं यह आज इसलिए लिख रही हूं क्योंकि मैं सिर्फ किसी एक का पक्ष नहीं ले सकती और यकीन मानिएं कि, मुझे दोनों पक्षों ने अपनी बात बताई है। फिर प्रेस हाउडिंग से बेहूदा फोन आए, क्योंकि उनका दोस्त मुझे सार्वजनिक रूप से अपने गंदे लाउंड्री धोने के लिए कह रहा था, जो मैं नहीं करूंगी। बहुत कम पत्रकारों ने फोन किया और मेरी चुप्पी को समझा। फिर से मैं किसी महिला को उसकी अनुमति के बिना छूने के खिलाफ हूं लेकिन मैं एक हैप्पी फैमिली ब्रेकिंग के भी खिलाफ हूं। इसलिए यदि आप मुझसे पक्ष लेने के लिए कह रहे हैं तो मैं यहां छोटे बच्चे का पक्ष लेना चुनती हूं। मैं यहां उसके लिए हूं और उसकी मां को उसकी रक्षा करने में मदद करने के लिए मैं सब कुछ करूंगी। मैं उनके पिता का पक्ष बिल्कुल नहीं जानती लेकिन मैं उन्हें कोस नहीं सकती क्योंकि वह अभी हैं और हमेशा काविश के पिता रहेंगे इसलिए मैंने तटस्थ रहना चुना। मुझे सिर्फ उसकी तस्वीरों को पसंद करने या दूसरों को उकसाने के लिए टिप्पणी करने से यह दिखाने की जरूरत नहीं है कि मैं निशा की दोस्त हूं। वह जानती है कि मैं यहां उसके लिए हूं जैसे मैं हमेशा से रही हूं। मुझे अपने कार्यों के लिए श्रेय या प्रसिद्धि की आवश्यकता नहीं है क्योंकि मैं इससे बहुत ऊपर हूं। इसलिए मैं इस कीचड़ में हाथ नहीं धोने का फैसला करती हूं लेकिन मैं अपनी दोस्ती पर कायम रहूंगी और मैं काविश और उसके माता-पिता के साथ रहूंगी। मैं उसे बड़ा नहीं कर सकती और एक और व्यक्ति को उसके माता-पिता का पक्ष लेते और कीचड़ उछालते हुए नहीं देख सकती। मुझे पता है कि यह एक अधिक कठिन रास्ता है और बहुत से लोग इसे नहीं समझ सकते हैं लेकिन मैं यही हूं। मैं अपने दोस्तों के साथ हूं, कोई बात नहीं। लोग गलतियाँ करते हैं और कई बहुत बुरे काम करते हैं। इससे पहले कि आप इसे गपशप मानें, कृपया युवा लड़के के बारे में सोचें। और जिन लोगों को यह समझ में नहीं आया कि मैंने क्या लिखा है, मैं स्पष्ट कर दूं कि मैं घरेलू हिंसा के खिलाफ हूं @missnisharawal @realkaranmehra @rohitkverma @munishakhatwani @sargam.singh44 #stopdomesticviolence #justice #fightforright


Follow Us: | Google News | Dailyhunt News| Facebook | Instagram | TwitterPinterest | Tumblr |

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here