निखिल जैन से अलग होने के बाद प्रेग्नेंट हैं नुसरत जहां! पति नहीं जानता

नुसरत जहां

डिजिटल डेस्क, मुंबई। टीएमसी सांसद और एक्ट्रेस नुसरत जहां अपने पति निखिल जैन से अलग हो गई हैं। इस बात का खुलासा नुसरत ने एक बयान जारी कर किया है, जिसमें उन्होंने निखिल पर कई गंभीर आरोप लगाए हैं. इन सबके बीच नुसरत के प्रेग्नेंट होने की खबरें भी काफी तेजी से फैल रही हैं. रिपोर्ट्स के मुताबिक निखिल से अलग होने के बाद नुसरत प्रेग्नेंट हैं और निखिल को इस बात की जानकारी नहीं है.

वहीं नुसरत ने निखिल से अलग होने की वजह बताते हुए कहा कि, निखिल ने उनके खाते से बिना बताए अवैध तरीके से पैसे निकाले हैं. नुसरत ने कहा कि, वह खुद को अमीर बताते हैं और कहते हैं कि, मैंने उनका इस्तेमाल किया। बल्कि मेरे खाते से अलग होने के बाद भी उसने रात में मेरे खाते से पैसे निकाल लिए। मैंने इस मामले को बैंक अधिकारियों के सामने भी रखा है, जिसके संबंध में पुलिस में बहुत जल्द प्राथमिकी दर्ज की जाएगी. नुसरत के मुताबिक, शादी के बाद निखिल के साथ उनके फैमिली अकाउंट की सारी डिटेल्स शेयर की गईं लेकिन उन्होंने मेरी जानकारी और सहमति के बिना इसका गलत इस्तेमाल किया।

नुसरत ने अपनी शादी को बताया अवैध

नुसरत जहां ने अपनी और निखिल जैन की शादी को अवैध बताते हुए कहा है कि ऐसे में तलाक का सवाल ही नहीं उठता। एक्ट्रेस ने अपने बयान में कहा कि उनकी शादी भारत में नहीं बल्कि तुर्की में हुई है। यानी जिसके अनुसार तुर्की विवाह नियमन हुआ। इस वजह से भारत में शादी अवैध है। साथ ही, क्योंकि यह दो धर्मों के लोगों के बीच की शादी थी, इसलिए इसे भारत में कानूनी मान्यता देने की जरूरत थी लेकिन ऐसा नहीं हुआ। इसलिए तलाक का सवाल ही नहीं उठता। नुसरत का कहना है कि कानूनी तौर पर यह शादी वैध नहीं बल्कि लिव-इन रिलेशनशिप है।

कौन हैं बीजेपी नेता यशदास गुप्ता?, कौन हैं नुसरत जहां के कथित प्रेमी और बीजेपी नेता यश दासगुप्ता, निखिल जैन, नुसरत जहां प्रेग्नेंसी |  बॉलीवुड नेवस

नुसरत का अफेयर
नुसरत ने खुद बताया कि, वह और निखिल काफी पहले ही अलग हो चुके थे। वह इस मामले को सामने नहीं लाना चाहती थी, क्योंकि वह अपनी निजी जिंदगी के बारे में सबको बताना नहीं चाहती। वहीं, जनवरी 2021 से चर्चा है कि नुसरत जहां का अभिनेता यश दासगुप्ता के साथ अफेयर चल रहा है। आपको बता दें कि यश दासगुप्ता बंगाल में 2021 में बीजेपी के टिकट पर चुनाव लड़ चुके हैं। इन सबके बीच नुसरत की प्रेग्नेंसी की खबरें तेजी से आ रही हैं, जिसके बारे में निखिल को पता नहीं था।

नुसरत जहां गर्भावस्था, तसलीमा नसरीन, तसलीमा नसरीन सलाह नुसरत जहां, नुसरत जहां, निखिल जैन, यश दासगुप्ता, सोशल मीडिया, तसलीमा नसरीन पोस्ट, नुसरत जहां, निखिल जैन, सोशल मीडिया

नुसरत के बारे में लेखिका तसलीमा नसरीन का पोस्ट काफी वायरल हो रहा है, जिसमें उन्होंने लिखा है कि, अगर दो धर्मों के लोगों के बीच शादी होती है, तो मैं बहुत स्वाभाविक कारण से खुश हो जाती हूं। यदि जाति धर्म आदि को हटाना है तो विभिन्न जातियों और विभिन्न धर्मों के लोगों को एक रिश्ते में बांधना होगा। इससे हिंसा दूर हो सकती है। लेकिन कौन जानता था कि इतना प्यारा जोड़ा ज्यादा समय तक खुश नहीं रहेगा!’ अगर नुसरत यश के साथ हैं तो उन्हें निखिल से तलाक लेना चाहिए। आपको बता दें कि नुसरत ने 19 जून 2019 को तुर्की में निखिल जैन से शादी की थी। माना जाता है कि दोनों ने हिंदू और इस्लामिक दोनों रीति-रिवाजों से शादी की है।

.

Follow Us: | Google News | Dailyhunt News| Facebook | Instagram | TwitterPinterest | Tumblr |

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here