नाेएडा में छेड़छाड़ का विराेध करने पर लड़की के भाई की चाकू से गाेदकर हत्या

नाेएडा में छेड़छाड़ का विराेध करने पर लड़की के भाई की चाकू से गाेदकर हत्या

दो नसेड़ियों ने पहले बहन को धक्का मारा, विरोध करने भाई को चाकू मारा, भाई की अस्पताल में हुई मौत, एक आरोपी गिरफ्तार

नोएडा ( Noida Murder ) थाना सेक्टर 20 क्षेत्र में स्थित सेक्टर 8 में शराब के नशे धुत दो नसेड़ियों ने पहले अपने भाई के साथ घर जा रही युवती को टक्कर मारी जब युवती ने विरोध किया तो वे उस पर झपट पड़े जब भाई अपनी बहन की मदद करने आया तो नसेड़ियों उसे चाकू मार दिया, उसकी इलाज के दौरान मौत हो गई। सेक्टर-20 पुलिस ने एक आरोपित को गिरफ्तार कर हत्या में प्रयुक्त चाकू बरामद कर लिया है दूसरे आरोपी की तलाश की जा रही है।

एडीसीपी रणविजय सिंह ने बताया कि सेक्टर-8 स्थित एक कंपनी में काम करने वाले भाई-बहन सेक्टर-8 स्थित एक कंपनी से ड्यूटी कर पैदल घर कोंडली जा रहे थे। इसी दौरान सेक्टर-8 बिजली घर के पास शराब के नशे में धुत दो बदमाशों में से एक बदमाश ने युवती धक्का मार दिया। इससे नाराज युवती ने बदमाश को थप्पड़ जड़ दिया। इससे गुस्साए दोनों बदमाश एक बार फिर युवती की तरफ बढ़े। युवती के भाई रामबाबू ने दोनों का विरोध किया। इसी दौरान बदमाशों ने रामबाबू पर चाकू से हमला कर दिया। चाकू रामबाबू की जांघ में लगा।

एडीसीपी रणविजय सिंह ने बताया कि सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने रामबाबू को घायल अवस्था में जिला अस्पताल में भर्ती कराया जहां चिकित्सकों ने बताया कि जांघ में चाकू लगने से उसकी कई नसें कट गई है और काफी खूब बह रहा है। गंभीर हालत को देखते हुए रामबाबू को दिल्ली के सफदरजंग अस्पताल रेफर कर दिया। वहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। घटना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने सेक्टर-11 निवासी सर्वेश कुमार को दबोच लिया। उसके पास से हत्या में प्रयुक्त चाकू भी बरामद किया गया है। हालांकि इस दौरान उसका साथी चौड़ा निवासी शनि मौके से फरार हो गया उसकी तलाश की जा रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here