नाबालिग बहन से दुष्कर्म करने वाला आरोपित गिरफ्तार, गर्भवती होने पर खुला मामला

e8a1fc936d6fa4f9c6b63a9d81e4cada?source=nlp&quality=uhq&format=webp&resize=720

पौड़ी: पौड़ी गढ़वाल जिले में नाबालिग चचेरी बहन से दुष्कर्म के आरोपित युवक को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। आरोपित के खिलाफ पीड़िता के भाई ने बीते सितंबर को राजस्व पुलिस में शिकायज दर्ज कराई थी। आरोपित को न्यायालय के आदेश पर 14 दिन की न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया है। कोतवाली पुलिस ने आरोपित युवक को कंडोलिया मैदान के समीप से गिरफ्तार किया है। कोतवाल राकेंद्र कठैत ने बताया पीड़िता के भाई की शिकायत पर राजस्व पुलिस में पोक्सो के तहत 21 सितंबर को राजस्व पुलिस के पास मुकदमा दर्ज किया गया था, जिसे 30 सितंबर को रैगुलर पुलिस के लिए स्थानांतरित कर दिया गया था।

नाबालिग पीड़िता के भाई की शिकायत के अनुसार आरोपित युवक ने 24 जून को गांव के समीप ही जंगल में दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया था। पीड़िता के परिवार को इस बात का पता तब चला जब स्वजन नाबालिग की तबीयत खराब होने पर उसे अस्पताल ले गए, जहां चिकित्सकों ने स्वजनों को बताया नाबालिग का गर्भपात हुआ है, जो तीन माह का है। तब स्वजनों के पूछने पर पीड़िता ने घटना की पूरी जानकारी दी।

जिस पर पीड़िता के भाई ने संबंधित राजस्व चौकी में शिकायत दर्ज कराई थी।आरोपित युवक शादीशुदा होने के साथ ही नाबालिग पीड़िता का चचेरा भाई भी बताया जा रहा है। कोतवाल कठैत ने बताया कि आरोपित युवक को गिरफ्तार कर विशेष न्यायाधीश पोक्सो की अदालत में पेश किया गया, जहां अदालत के आदेश पर आरोपित को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में जेल भेज दिया गया है।