नागिन 3 फेम पर्ल पुरी नाबालिग से रेप के आरोप में गिरफ्तार

मोती पुरी

नाबालिग से रेप के आरोप में अभिनेता पर्ल वी पुरी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

नागिन 3 फेम पर्ल पुरी नाबालिग से रेप के आरोप में गिरफ्तार (फोटो क्रेडिट: फोटो- @pearlvpuri इंस्टाग्राम)

नई दिल्ली:

एकता कपूर के मशहूर टेलीविजन सुपरनैचुरल ड्रामा नागिन 3 के अभिनेता पर्ल वी पुरी मुसीबत में नजर आ रहे हैं. नाबालिग से रेप के आरोप में अभिनेता पर्ल वी पुरी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। पर्ल वी पुरी के खिलाफ आईपीसी की धारा 376 और पॉक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया है। पर्ल वी पुरी टीवी शो बेपनाह प्यार, ब्रह्मराक्षस 2 जैसे कई प्रसिद्ध धारावाहिकों में दिखाई दिए हैं। रिपोर्ट्स के अनुसार, एक नाबालिग लड़की ने आरोप लगाया है कि पर्ल वी पुरी ने एक टीवी धारावाहिक में करियर का वादा करके उसका यौन उत्पीड़न किया।

यह भी पढ़ें: यामी गौतम ने शेयर की अपनी मेहंदी सेरेमनी की ये खूबसूरत तस्वीरें

आपको बता दें कि पर्ल वी पुरी ने साल 2013 में टीवी सीरियल ‘दिल की नज़र से सुंदर’ से डेब्यू किया था। पर्ल वी पुरी को मुख्य अभिनेता के रूप में पहला ब्रेक ‘फिर भा ना माने बदतमीज दिल’ से मिला। इसके बाद पर्ल वी पुरी ‘नागार्जुन एक योद्धा’, ‘बेपनाह प्यार’, एकता कपूर की ‘नागिन 3’ और ‘ब्रह्मराक्षस 2’ जैसे कई सीरियल में नजर आए। पर्ल वी पुरी को सबसे ज्यादा पहचान एकता कपूर की नागिन 3 से मिली है।

आपको बता दें कि पर्ल वी पुरी के सपोर्ट में कई सेलेब्स ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर किए हैं. एक्ट्रेस करिश्मा तन्ना ने पर्ल के साथ अपनी फोटो शेयर करते हुए लिखा- ‘सत्यमेव जयते…सत्य की जीत।’ इस तस्वीर को शेयर कर इस पर #gotbail का टैग लगाया गया है. करिश्मा तन्ना के इस पोस्ट पर कई सेलेब्स ने पर्ल का सपोर्ट किया है. मोहित कथूरिया, विकास कलंतरी समेत फैंस ने पोस्ट पर #Istandwithpearl लिखकर अपना समर्थन जताया है. वहीं पर्ल की को-स्टार रहीं अनीता हसनंदानी ने भी पर्ल के पक्ष में एक पोस्ट लिखा। अनीता हसनंदानी ने अपने पोस्ट में लिखा, ‘सुबह उठी पर्ल वी पुरी के बारे में बकवास खबर सुनने के लिए। मैं उसे जानता हूँ यह सच नहीं है। यह सच नहीं हो सकता। सब कुछ एक झूठ है। मुझे यकीन है कि इसमें कुछ और चल रहा होगा। जल्द ही सच्चाई सामने आ जाएगी। लव यू पर्ल वी पुरी।



संबंधित लेख

पहले प्रकाशित: 05 जून 2021, 02:55:15 अपराह्न

सभी नवीनतम के लिए मनोरंजन समाचार, टीवी समाचार, डाउनलोड समाचार राष्ट्र N एंड्रॉयड तथा आईओएस मोबाईल ऐप्स।


.

Follow Us: | Google News | Dailyhunt News| Facebook | Instagram | TwitterPinterest | Tumblr |

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here