नागपुर पुलिस ने IPL खेल रहे इस खिलाड़ी की फोटो शेयर कर लोगों को किया OTP फ्रॉड को लेकर जागरूक

DA Image

बीते शनिवार को इंडियन प्रीमियर लीग(आईपीएल) में दिनेश कार्तिक की कप्तानी में कोलकाता नाइट राइडर्स को युवा खिलाड़ियों से सजी दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ 18 रनों से हार का सामना करना पड़ा। शारजाह के छोटे मैदान पर फैन्स को जमकर चौके-छक्के देखने को मिले। दोनों टीमों की नजर अपनी तीसरी जीत पर थी जिसमें आखिर में बाजी दिल्ली कैपिटल्स ने मारी। इस मैदान पर दोनों ही टीमों ने 200 से ज्यादा का स्कोर बनाया। इस मैच की एक फोटो इंटरनेट पर काफी वायरल हो रही है जिसमें स्पिनर वरुण चक्रवर्ती रन खाने के बाद अजीबो-गरीब मुंह बनाते दिख रहे हैं। इस फोटो को नागपुर पुलिस ने भी लोगों को जागरूक करने के लिए इस्तेमाल किया है।

नागपुर पुलिस ने अपने ट्विटर अकाउंट पर वरुण चक्रवर्ती की तस्वीर शेयर करते हुए कैप्शन के जरिए लोगों को ओटीपी फ्रॉड के खिलाफ जागरूक किया। इसके कैप्शन में लिखा था कि, ‘जब आप अपना ओटीपी किसी झूठे बैंक कर्मचारी को दे दें। इसके अलावा एक और ट्वीट में लिखा था कि भले ही कोई भी आपको फोन करे और आपसे आपकी निजी जानकारी मांगे तो उन्हें कभी ओटीपी या सीवीवी न दें।’

IPL 2020 RCB vs DC: मांकडिंग पर अश्विन की आखिरी चेतावनी, कहा- अगली बार हुआ तो मुझे मत कहना

आईपीएल के इस मैच में दिल्ली कैपिटल्स ने पहले खेलते हुए कप्तान श्रेयस अय्यर की धमाकेदार पारी की बदौलत स्कोरबोर्ड पर 228 रन टांगे जो अब तक इस सीजन का बेस्ट स्कोर है। इसके जवाब में नीतीश राणा की बेहतरीन पारी के बावजूद टीम जीत से मात्र 18 रन दूर रह गई। वरुण ने इस मैच में अपने कोटे के चार ओवरों में 49 रन खर्च कर डाले और एक विकेट हासिल किया।

वरुण को कोलकाता नाइट राइडर्स ने आईपीएल 2020 के नीलामी में अपने टीम में शामिल किया था। इससे पहले वो तमिलनाडु प्रीमियर लीग में भी खेल चुके हैं जहां उन्होंने 2018 में सियाचेम मदुरई पैंथर्स को खिताब जिताने में अहम रोल निभाया था। चक्रवती पिछले साल किंग्स इलेवन पंजाब की तरफ से खेले थे और उन्हें 8.4 करोड़ रुपये की भारी भरकम राशि मिली थी। इस साल उन्हें तीन मैच खेलने का मौका मिला है जिसमें उन्होंने 8 रन की इकॉनमी से रन दिए हैं जबकि चार विकेट अपने नाम किए हैं।

फील्डिंग के दौरान विराट ने तोड़ा ICC का नियम, तुरंत हुआ गलती का एहसास

Source link