दो दोस्तों की प्रेमिकाएं बेवफा निकलीं, दोनों ने पेड़ से लटक कर जान दी

दो दोस्तों की प्रेमिकाएं बेवफा निकलीं, दोनों ने पेड़ से लटक कर जान दी

चश्मा पहने समीर और साथ में दोस्त राजा ने फंदा लगाकर आत्महत्या की है। दोनों का जीवित अवस्था का फोटो।

मंगलवार देर रात दो दोस्त भेल जंबूरी मैदान स्थित एक पेड़ पर फांसी पर लटके मिलने से हड़कंप मच गया। दोनों ने पेड़ की अलग-अलग शाखाओं पर फंदा बनाकर सुसाइड किया था। पुलिस की मानें, तो दोनों दोस्तों ने अपनी-अपनी प्रेमिका से धोखा खाने के बाद जान देने का फैसला किया। बताया जाता है कि दोनों घर से झगड़ कर निकले थे। हालांकि परिजन ने विवाद की बात से इनकार किया है। खास बात यह है कि परिजन ने ही दोनों को खोजा। वे उन्हें प्राइवेट अस्पताल लेकर गए, जहां मृत घोषित कर दिया।

ASP राजेश सिंह भदौरिया के मुताबिक पिपलानी इलाके में भेल जंबूरी मैदान में मंगलवार देर रात दो युवकों के शव पेड़ पर फंदे से लटके मिले थे। उनकी गुमशुदगी भी दर्ज की गई थी। मृतकों की शिनाख्त आनंद नगर के शिव नगर निवासी समीर (20) और राजा जाटव (20) के रूप में हुई।

ASP भदौरिया ने बताया कि मौका मुआयना करने से स्पष्ट है कि दोनों ने खुदकुशी ही की है। हालांकि दूसरे एंगल पर भी जांच की जा रही है। दोनों का अलग-अलग लड़कियों से प्रेम प्रसंग था और ब्रेकअप हो जाने के बाद से डिप्रेशन में थे। संभवत: इसी वजह से आत्महत्या की है। मौके से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है।

010 1608110606

यहीं एक पेड़ पर लटके मिले दोनों युवक।

शाम को घर से झगड़ा करके निकले थे

TI पिपलानी चैन सिंह रघुवंशी ने बताया कि समीर और राजा जाटव शिव नगर में पड़ोसी थे। दोनों मंगलवार शाम करीब 7 बजे घर से निकले थे। दोनों का अपने घर में परिजनों से किसी बात को लेकर झगड़ा हुआ था। काफी देर बाद दोनाें नही लौटे, तो परिजन ने उन्हें फोन किया, लेकिन दोनाें के मोबाइल स्विच ऑफ थे। उसके बाद से उनकी तलाश की गई। पुलिस को भी इसकी सूचना दी गई थी। देर रात दोनों के शव मिल गए।

020 1608110631

भेल जंबूरी मैदान की इस बस्ती में रहते थे दोनों।

परिजन के अनुसार विवाद नहीं
परिजन ने कहा कि कोई विवाद नहीं हुआ है। जिस पेड़ पर फांसी लगाई गई, वह दोनों युवकों के घर से महज 100 मीटर दूर है। घर से ही यह पेड़ दिखाई देते हैं। कल रात परिजन ने समीर की बाइक जंगल के पास देखी और फिर ढूंढना शुरू किया। एक ही पेड़ की दो शाखाओं पर दोनों लटके मिले। परिजन दोनों को फंदे से उतारकर निजी अस्पताल ले गए, जहां डॉक्टर ने मृत घोषित कर दिया। इसके बाद शव हमीदिया अस्पताल ले जाने पर पुलिस को सूचना मिली। पुलिस ने मौके से रस्सी बरामद की है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here