दीपिका की तरह मानुषी छिल्लर कर रही हैं दिवाली पर डेब्यू

manushi

नई दिल्ली: मिस इंडिया 2017 मानुषी छिल्लर (Manushi Chillar) इतिहास पर आधारित फिल्म ‘पृथ्वीराज’ (Prithviraj) से बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही हैं. इसमें मानुषी छिल्लर (Manushi Chillar) पृथ्वीराज चौहान की भूमिका निभा रहे सुपरस्टार अक्षय कुमार (Akshay Kumar) के साथ काम कर रही हैं.

महत्वाकांक्षी प्रोजेक्ट के साथ डेब्यू करने के अलावा मानुषी छिल्लर (Manushi Chillar) इस बात को लेकर भी खुद को भाग्यशाली महसूस कर रही हैं कि उनकी फिल्म दिवाली के मौके पर रिलीज होने वाली है. मानुषी छिल्लर (Manushi Chillar) कहती हैं, ‘मुझे याद है कि मैं भी दिवाली के आसपास फिल्म देखने के लिए जाती थी. यह हमारे लिए स्वाभाविक बात होती थी कि साल की सबसे बड़ी फिल्मों से एक दिवाली पर रिलीज होगी और हम वो फिल्म देखने जाएंगे. लेकिन आज मेरी ही फिल्म की रिलीज डेट दिवाली के मौके के लिए तय की गई है. मैं बहुत आभारी हूं कि मेरा डेब्यू वाईआरएफ की फिल्म से हो रहा है.’

 

23 वर्षीय अभिनेत्री मानुषी छिल्लर (Manushi Chillar) का कहना है कि उन्होंने इस फिल्म को अपना बेस्ट दिया है और अब वह दर्शकों की प्रतिक्रिया जानने के लिए उत्सुक हैं.

मानुषी छिल्लर (Manushi Chillar) कहती हैं, ‘अपनी इस डेब्यू फिल्म में मैंने अपना बेस्ट देने के लिए खुद पर एक साल तक काम किया है. अब मैं फिल्म को लेकर दर्शकों की प्रतिक्रिया जानने के लिए काफी उत्सुक हूं.’ मिस इंडिया 2017 मानुषी छिल्लर (Manushi Chillar) सोशल मीडिया के जरिए लगातार फैंस के साथ जुड़ी रहती हैं और अक्सर अपनी तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती हैं. मानुषी की तस्वीरों पर लाखों लाइक्स कुछ ही मिनटों में आ जाते हैं. इंस्टाग्राम पर मिस इंडिया 2017 मानुषी छिल्लर (Manushi Chillar) के लाखों फॉलोअर्स हैं.

साल 2007 में दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) ने भी ‘ओम शांति ओम’ से दिवाली पर डेब्यू किया था और इसमें बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान थे. इसे लेकर मानुषी कहती हैं, ‘मैं खुद को भाग्यशाली मानती हूं कि दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) की तरह मेरी डेब्यू फिल्म भी दिवाली पर रिलीज होने वाली है. दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) कई लड़कियों के लिए प्रेरणा हैं.’ बता दें कि ‘पृथ्वीराज’ (Prithviraj) 5 नवंबर को रिलीज होने वाली है. इसका निर्देशन डॉ. चंद्रप्रकाश द्विवेदी (Chandraprakash Dwivedi) ने किया है.

Follow करें और दोस्तों के साथ शेयर करना न भूले

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here