दिवाली पर भिड़ेंगे अक्षय कुमार और शाहिद कपूर रिलीज होंगी ये फिल्में

akshay shahid

नई दिल्ली: इस साल दिवाली (Diwali 2021) के खास मौके पर बॉक्स ऑफिस पर 2 बड़ी फिल्मों का क्लैश होने जा रहा है. अक्षय कुमार (Akshay Kuamr) की फिल्म ‘पृथ्वीराज’ (Prithviraj) और  शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) की फिल्म ‘जर्सी’ (Jersey) दिवाली पर एक दूसरे से टकराएंगी. इस बात की जानकारी ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने ट्वीट करते हुए सोशल मीडिया पर फैंस के साथ शेयर की है. तरण आदर्श ने अपने ट्वीट में लिखा, ‘क्लैश कन्फर्म. अक्षय कुमार की पृथ्वीराज और शाहिद कपूर की जर्सी इस साल दिवाली पर क्लैश होगी.’ अब देखना होगा कि किस फिल्म को दर्शकों से कैसा रिस्पॉन्स मिलता है. क्योंकि दोनों बॉलीवुड के बड़े स्टार्स हैं और ये बड़ी फिल्में हैं.

The CLASH is confirmed…

#Prithviraj versus #Jersey
🔥 #AkshayKumar versus #ShahidKapoor
⭐⭐⭐ #Diwali 2021 ⭐⭐⭐ pic.twitter.com/7qGnT8TDhv

— taran adarsh (@taran_adarsh) February 17, 2021

दोनों फिल्मों की खास बात यह है कि इनका जॉनर अलग-अलग है. एक तरफ जहां ‘पृथ्वीराज’ सबसे बड़ी ऐतिहासिक फिल्म मानी जा रही है. तो वहीं दूसरी तरफ शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) की फिल्म ‘जर्सी’ स्पोर्ट्स पर आधारित है. अक्षय कुमार (Akshay Kuamr) की फिल्म ‘पृथ्वीराज’ (Prithviraj) के बाते में बात करें तो डॉ. चंद्रप्रकाश द्विवेदी निर्देशित पृथ्वीराज इस साल की मच अवेटेड फिल्मों में से एक है. फिल्म में अक्षय कुमार लीड रोल में नजर आएंगे, वहीं, मानुषी छिल्लर फिल्म से बतौर एक्ट्रेस डेब्यू करने वाली हैं. फिल्म में संजय दत्त और सोनू सूद भी अहम किरदारों में नजर आएंगे. फिल्म ‘पृथ्वीराज’ (Prithviraj) के निर्माता आदित्य चोपड़ा हैं. फिल्म की कहानी राजा पृथ्वीराज चौहान की जिंदगी पर आधारित है. अक्षय कुमार फिल्म में पृथ्वीराज का किरदार निभा रहे हैं.

वहीं शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) की फिल्म ‘जर्सी’ (Jersey) के बारे में बात करें तो ये स्पोर्ट्स ड्रामा फिल्म इसी नाम की एक तेलुगू हिट की हिंदी रीमेक है. हिंदी संस्करण का निर्देशन गौतम तिन्ननुरी द्वारा किया गया है, जिन्होंने साल 2019 के मूल फिल्म का भी निर्देशन किया था. फिल्म में मृणाल ठाकुर भी हैं. फिल्म ‘जर्सी’ (Jersey) की कहानी अर्जुन नाम के एक प्रतिभाशाली लेकिन असफल क्रिकेटर के बारे में है, जो अपने बेटे की इच्छा को पूरा करने के लिए अपने उम्र के तीसवें पड़ाव में वापसी करने और भारत के लिए खेलने का फैसला करता है. फिल्म 5 नवंबर 2021 को रिलीज होने वाली है.

Follow करें और दोस्तों के साथ शेयर करना न भूले

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here