दिवाली पर थानेदार ने खूब बंटवाई मिठाई, दुकानदार ने एक लाख रुपये का थमाया बिल तो उड़े होश

1a3e815de93ce2476f2352f0f05466c1?source=nlp&quality=uhq&format=webp&resize=720

आगरा: ताज नगरी आगरा के एक थाने के प्रभारी निरीक्षक ने दिवाली पर खूब मिठाई बांटी। जिनका अब दिवाला निकलता दिखाई दे रहा है। बता दें कि मिठाई का बिल एक लाख रुपये तक पहुंच गया है। मिठाई विक्रेता ने चौकी के दरोगा से रकम मांगी। इन दरोगा के कहने पर ही विक्रेता ने मिठाई दी थी। दरोगा ने प्रभारी निरीक्षक से कहा। मगर, उन्होंने दरोगा की रपट लिखवा दी। अब यह मामला अधिकारियों तक पहुंच गया है। मामले में गोपनीय जांच शुरू करा दी गई है।

शहर के प्रमुख थाने का है मामला
मामला शहर के प्रमुख थाने का बताया जा रहा है। मिठाई विक्रेता की मूल फर्म यहीं पर है। दिवाली पर प्रभारी निरीक्षक ने चौकी के दरोगा से कहकर मिठाई मंगवाई थी। यह मिठाई एक-एक करके आई। इसका बिल एक लाख रुपये तक हो गया। दिवाली को एक सप्ताह बीत चुका है। ऐसे में मिठाई विक्रेता ने दरोगा से बिल अदा करने को कहा। यह बात दरोगा ने साहब से कह दी। थानेदार को यही बात बुरी लग गयी।

दरोगा ने मिठाई का आधा बिल किया अदा 
चर्चा है कि थानेदार ने दरोगा की रपट लिखाना शुरू कर दिया जिसका दरोगा ने विरोध किया। ये भी बात सामने आयी है कि जब दरोगा चेकिंग कर रहा होता है तो भी उसके खिलाफ गैरहाजिरी की रपट लिखवा दी जाती है। बाद में थानेदार ने दरोगा को काफी हड़काया। इस पर दरोगा ने मिठाई का आधा बिल अदा कर दिया। बाकी रकम के लिए यह सब हो रहा है। मामला अधिकारियों के संज्ञान में आ गया। इस पर मामले की जांच शुरू करा दी गई है।
 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here