दिल्ली में कोरोना संक्रमित कहकर मणिपुर की महिला के ऊपर थूका, FIR दर्ज

दिल्ली में कोरोना संक्रमित कहकर मणिपुर की महिला के ऊपर थूका, FIR दर्ज

मूलरूप से मणिपुर की रहने वाली एक लड़की ने आरोप लगाया है कि जनता कर्फ़्यू खत्म होने के बाद जब वो मार्केट से दिल्ली के मुखर्जी नगर इलाके में अपने घर जा रही थी, तभी एक बाइक पर सवार शख्स ने लड़की पर कोरोना कोरोना कहकर उसके ऊपर थूक दिया.

लड़की ने पुलिस को बताया कि आरोपी सड़क में अंधेरे का फायदा उठाकर उसके नज़दीक आया और कोरोना कोरोना कहकर उसके ऊपर थूक दिया. बाइक सवार आरोपी की उम्र करीब 45 साल बताई जा रही है. पीड़ित लड़की मुखर्जी नगर में एक किराए के मकान में रहती है और एक कोचिंग सेंटर में पढ़ाई कर रही है.

दिल्ली पुलिस ने लड़की की शिकायत पर अज्ञात आरोपी के खिलाफ दिल्ली के मुखर्जी नगर थाने में आइपीसी 509 के तहत केस दर्ज कर लिया है. जिस रास्ते से लड़की जा रही थी वहां की सीसीटीवी फुटेज को खंगाला जा रहा है. पुलिस का कहना है कि आरोपी को गिरफ्तार करने की कोशिश की जा रही है और जल्द इसमें सफलता मिलेगी.

बता दें, देशभर में कोरोना के बढ़ते मरिजों को देखते हुए सोमवार सुबह 6 बजे से राजधानी दिल्ली को पूरी तरह से लॉकडाउन कर दिया गया है. ये लॉकडाउन 31 मार्च तक जारी रहेगा. इस दौरान रेल और मेट्रो सेवा पर पाबंदी लगा दी गई है. जबकि डीटीसी की सेवा सीमित कर दी गई है. डीटीसी की सिर्फ 25 फीसदी बसें चल रही हैं ताकि जरूरी सेवाओं से जुड़े लोगों को परेशानी न हो. इसके अलावा प्राइवेट टैक्सी, ऑटो और ई-रिक्शा पर भी पाबंदी लगा दी गई है. दिल्ली से सटे सभी बॉर्डर को सील कर दिया गया है. सिर्फ जरूरी सामान ढोने वाले वाहनों को एंट्री दी जा रही है.

Previous articleकोरोना की वजह से LIC पॉलिसीधारकों को प्रीमियम भुगतान में मिली ये छूट
Next articleचौथी बार सीएम बन इतिहास रचेंगे शिवराज, 9 बजे लेंगे सीएम पद की शपथ