दिल्लीः बेटे ने कर दिया अपनी ही मां का कत्ल वजह जानकर दंग रह जाएंगे आप

murder son mother

नई दिल्ली: दिल्ली के खजूरी खास में एक जघन्य अपराध का मामला सामने आया है. यहां पर एक बेटे ने अपनी मां की हत्या कर मां और बेटे के रिश्तों को सवालिया निशान खड़े कर दिए. शराबी बेटे ने मां से शराब पीने के लिए पैसे मांगे जब मां ने पैसे देने से मना कर दिया तो बेटे का वहशीपन जाग उठा और उसने अपनी ही मां पर हमला बोल दिया. बेटे ने अपनी मां के पेट में पेचकस से वार किया जिसके बाद मां की थो़ड़ी ही देर में मौत हो गई. शराबी बेटे ने देर रात को मां से शराब पीने के पैसे मांगे जब मां ने इससे इंकार किया तो बेटा अपने होश खो बैठा और ये जघन्य अपराध कर डाला.

मृतका का नम राम लल्ली है वो 64 वर्ष की थीं और उनके बेटे का नाम सुशील पांडेय है. 22 वर्षीय सुशील पांडेय ने सिर्फ शराब के लिए पैसे नहीं मिलने पर जैसे मामुली विवाद पर अपनी मां की हत्या कर दी. आरोपी बेटे को पुलिस में मौके से ही गिरफ्तार कर लिया. आपको बता दें कि ये कोई पहला ऐसा मामला नहीं है कि जब राजधानी दिल्ली में किसी बेटे ने अपनी मां की हत्या कर दी हो.

दिल्ली के मदनगीर में भी बेटे ने की थी मां की हत्या
इसके पहले जुलाई 2020 में भी दिल्ली के मदनगीर इलाके में एक ऐसा ही मामला सामने आया था जब एक 45 वर्षीय अंजलि फ्रांसिस नाम की एक महिला की उसी के बेटे ने चाकू से गोद कर हत्या कर दी थी. जब आरोपी बेटे से पूछ ताछ की गई तो उसके 22 वर्षीय बेटे सागर ने दिल्ली पुलिस को बताया कि उसने मां की हत्या इसलिए की क्योंकि वह उसे ‘जीवन से मुक्ति’ देना चाहता था. अंजलि फ्रांसिस अपने बेटे के साथ मदनगीर इलाके के जी-ब्लॉक में रहती थी.

मां पर किए थे चाकू से पांच वार
वारदात की सुबह लगभग 11:30 बजे अंजलि फ्रांसिस के पड़ोसियों ने उनके चीखने की आवाज सुनी और इसके बाद उन लोगों ने इस बात की जानकारी दिल्ली पुलिस को दी. जब पुलिस मौका-ए-वारदात पर पहुंची तो अंजलि फ्रांसिस के शव के पास उनका 22 वर्षीय बेटा सागर खड़ा था. अंजलि फ्रांसिस के मृत शरीर पर चाकू के पांच निशान थे. चाकू लगने की वजह से उनके शरीर से खून बहुत ज्यादा निकल गया था जिसकी वजह से उसकी मौत हो गई.

Follow करें और दोस्तों के साथ शेयर करना न भूले

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here