दिल्लीः ‘गुरु जी’ का आश्रम संचालक गुरु के भतीजे पर रेप का केस दर्ज

rape accused gaurav

महिला ने आरोप लगाया कि गौरव ने अब उससे बात करना और मिलना-जुलना भी छोड़ दिया. जब उसने उसपर दबाव बनाना शुरू किया तो वह उसके अश्लील वीडियो और तस्वीरें वायरल करने और उसके पूर्व पति को रेप के फर्जी मुकदमे में फंसाने की धमकी देने लगा.

आरोपी गौरव (Photo Credit: फाइल )

नई दिल्‍ली:

बाबा के मामले मै बताया जा रहा है आश्रम (Ashram) की स्थापना करने वाले गुरुजी की मौत के बाद उनके आश्रम का संचालन उनका भतीजा नवदीप उर्फ गौरव करता है. महिला ने अपनी तहरीर में कहा है कि वह अपने परिवार के साथ विकासपुरी में रहती थी. उसका परिवार गुरुजी के आश्रम पर आता-जाता था. वहीं उसकी मुलाक़ात गौरव से हुई थी.

महिला का आरोप है कि गौरव ने पति और पत्नी के बीच नफरत फैलाकर उसके खिलाफ यानी दोनों पति-पत्नी को एक-दूसरे के ख़िलाफ़ भड़काकर तलाक (Divorce) करा दिया. महिला का आरोप है कि तलाक़ के बाद गौरव ने उसे मंदिर में बुलाकर कहा कि गुरुजी चाहते हैं तुम मेरी पत्नी बन जाओ. साल 2019 में उसने गुरुजी के नाम पर झांसे में आकर शादी भी कर ली. इसके बाद उसने कई बार रेप किया.

यह भी पढ़ें-बच्चियों के यौन शोषण का आरोपी टीचर धवल त्रिवेदी को क्राइम ब्रांच ने किया गिरफ्तार

महिला ने आरोप लगाया कि गौरव ने अब उससे बात करना और मिलना-जुलना भी छोड़ दिया. जब उसने उसपर दबाव बनाना शुरू किया तो वह उसके अश्लील वीडियो और तस्वीरें वायरल करने और उसके पूर्व पति को रेप के फर्जी मुकदमे में फंसाने की धमकी देने लगा. धमकियों से आजिज आकर महिला ने मुकदमा दर्ज कराकर आरोपी के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग की है.

यह भी पढ़ें-अब कंगना रनौत को घेरने उतरे क्राइम पेट्रोल फेम अनूप सोनी, कही ये बात

दिल्ली के विकासपुरी में 5 सितंबर को रेप और धमकी देने का केस दर्ज हुआ. नवदीप सिंह उर्फ गौरव पर केस दर्ज किया गया है. गुरु जी के दिल्ली और एनसीआर में लाखों की संख्या में फॉलोवर हैं. लोगों में गुरु जी को लेकर इतनी आस्था है कि लोगों ने अपनी गाड़ियों तक में गुरु जी लिखवाया हुआ है. गुरु जी की मौत बहुत पहले हो चुकी है ,लेकिन लोग अब भी उनके मंदिर में बड़ी संख्या में जाते हैं. अब आश्रम को गुरुजी का भतीजा नवदीप सिंह संभालता है. 

संबंधित लेख



First Published : 28 Sep 2020, 12:09:33 AM

For all the Latest Crime News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.



Source link