दस रुपए का नोट देकर साधु ने 75 हजार रुपए की लगाई चपत

दस रुपए का नोट देकर साधु ने 75 हजार रुपए की लगाई चपत

सीकर. एक साधु ने रास्ता पूछने के बहाने 10 रुपए का नोट देकर 75 हजार रुपए की चपत लगा दी। पीडि़त ने सदर थाने में ठगी किए जाने का मामला दर्ज कराया है। एएसआई नरेंद्र सिंह मामले की जांच कर रहे है। गोपालराम पुत्र हरदेवाराम निवासी भीखनवासी ने रिपोर्ट दर्ज कराई है। उन्होंने बताया कि वह खेती करता है। करीब 3.25 बजे पीएनबी बैंक बाडलवास से दो लाख रुपए निकाल कर पैदल ही साइड़ में जा रहा था। उसके पीछे से एक कार बराबर में आकर रूकी। कार में एक साधु व चालक बैठा हुआ था।

साधु ने रोक कर उससे पूछा कि नागौर कौन सा रास्ता जाएगा। तब उसने साधु को देखकर कहा कि यहीं रास्ता जाएगा। आप सीधे चले जाओं। इसके बाद साधु ने उसे 10 रुपए का नोट दिया। इस नोट को खर्च मत करना। नोट को देखकर वह संकोच में पड़ गया। नोट देने के बाद साधु ने कहा कि तुम मुझे दो रुपए का सिक्का दे दो। उसने हाथ में दो लाख रुपए वाला थैला मांगा। थैला देने के बाद वह जेब में सिक्का देखने लग गया। उसने जेब को चैक करने के बाद कहा कि दो रुपए का सिक्का नहीं है। तब उसने साधु को कहा कि मैं तुमको 50 रुपए दे देता हूं।

उसने एक नगीना निकाल कर दे दिया। इसी दौरान उसने थैले से 75 हजार रुपए निकाल लिए। उसने थैला वापस मांगा तो साधु ने थैला दे दिया। कुछ शक होने पर उसने थैले को चैक किया तो उसमें रुपए नहीं मिले। वह साधु को पकडऩे के लिए दौड़ा तो वह कार को लेकर खूंड की ओर भाग गए। उसने सदर थाने में पहुंच कर ठगी किए जाने का मामला दर्ज कराया।

Follow करें और दोस्तों के साथ शेयर करना न भूले

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here