त्यौहारों से पहले Toyota का वेतनभोगी ग्राहकों के लिए स्पेशल ऑफर

Toyota Kirloskar Motor

टोयोटा किर्लोस्कर मोटर (Toyota Kirloskar Motor) के वरिष्ठ उपाध्यक्ष (बिक्री एवं सेवा) नवीन सोनी ने एक बयान में कहाटोयोटा कंपनी में हम हमेशा बड़े खरीद फैसलों के लिए ग्राहकों के विभिन्न खंडों को आकर्षक ऑफर देने के रास्तों की खोज करते हैं.

Toyota Kirloskar Motor (Photo Credit: newsnation)

नई दिल्ली:

टोयोटा किर्लोस्कर मोटर (Toyota Kirloskar Motor) ने कहा है कि उसने त्योहारी मौसम (Festive Season) से पहले सरकारी और निजी क्षेत्र दोनों के वेतनभोगी कर्मचारियों के लिए विशेष ऑफर पेश किए हैं. इस पहल के तहत कंपनी अपने संभावित ग्राहकों को तीन महीने की EMI (आसान मासिक किस्त) भरने से छूट समेत अन्य सरल वित्तपोषण विकल्प उपलब्ध कराएगी. टीकेएम के वरिष्ठ उपाध्यक्ष (बिक्री एवं सेवा) नवीन सोनी ने एक बयान में कहाटोयोटा कंपनी में हम हमेशा बड़े खरीद फैसलों के लिए ग्राहकों के विभिन्न खंडों को आकर्षक ऑफर देने के रास्तों की खोज करते हैं. 

यह भी पढ़ें: त्यौहारी सीजन से पहले लॉन्च हुआ Honda Amaze का Special Edition, जानिए क्या है कीमत

वेतनभोगी ग्राहकों की जरूरतों के मुताबिक पेश किया गया है ऑफर
उन्होंने कहा कि मौजूदा समय में सुरक्षित यात्रा विकल्प की जरुरत है और यह विशेष पेशकश वेतनभोगी ग्राहकों की यात्रा की जरूरतों को पूरा करने के लिए विशेष रूप से तैयार किया गया है, ताकि वे टोयोटा के मालिक होने की अपनी आकांक्षा को पूरा कर सकें. सोनी ने कहा कि यह पेशकश सभी प्रकार के वाहनों में दी गई है, ताकि ग्राहक अपनी पसंद के वाहन का विकल्प चुन सकें. इन वाहनों में हाल ही में बाजार में पेश किये गये ‘कॉम्पैक्ट स्पोर्ट्स यूटिलिटी’ वाहन, अर्बन क्रूजर भी शामिल है.

यह भी पढ़ें: दिवाली से पहले यह कंपनी लॉन्च कर सकती है बेहद सस्ती ई बाइक

 

हीरो मोटोकॉर्प ने प्लेजर प्लस प्लैटिनम स्कूटर उतारा, कीमत 60,950 रुपये

देश की शीर्ष दोपहिया कंपनी हीरो मोटोकॉर्प ने अपना नया प्लेजर प्लस प्लैटिनम स्कूटर मॉडल बाजार में उतारा है. इसकी दिल्ली शोरूम में कीमत 60,950 रुपये है. हीरो मोटोकॉर्प ने बयान में कहा कि प्लेजर प्लस प्लैटिनम मॉडल को कंपनी की स्कूटर बाजार में अपनी पैठ को मजबूत करने की रणनीति के तहत पेश किया गया है. हाल में कंपनी ने मास्ट्रियो एज 125 स्टील्थ को बाजार में उतारा था. कंपनी ने कहा कि नए स्कूटर में 110 सीसी का प्रोग्राम्ड फ्यूल इंजेक्शन इंजन लगा है. हीरो मोटोकॉर्प के प्रमुख (सेल्स एवं ऑफ्टरसेल्स) नवीन चौहान ने कहा कि नए प्लेजर प्लस प्लैटिनम के डिजाइन को बेहतर किया गया है. इससे निश्चित रूप से हमारा स्कूटर पोर्टफोलियो मजबूत होगा.

संबंधित लेख



First Published : 16 Oct 2020, 08:54:05 AM

For all the Latest Auto News, Cars News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.



Source link