तेजस्वी यादव ने मंच से कार्यकर्ता को बेइज्जत करके भगाया, वायरल हुआ वीडियो

तेजस्वी यादव ने मंच से कार्यकर्ता को बेइज्जत करके भगाया, वायरल हुआ वीडियो

पटना, बिहार विधानसभा चुनाव में विजय हासिल करने के लिए सभी पार्टियों ने चुनाव प्रचार शुरू कर दिया है, पार्टी के बड़े नेता रैली को सम्बोधित करते हैं और कार्यकर्ता जमीन पर मेहनत करते हैं, पार्टी के बड़े नेता कार्यकर्ताओं का सम्मान करते हैं लेकिन आरजेडी के नेता तेजस्वी यादव का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वो अपने कार्यकर्ता का सम्मान नहीं बल्कि अपमान करते दिखाई दे रहे हैं, वायरल वीडियो में तेजस्वी यादव न सिर्फ अपने कार्यकर्ता को अपमानित कर रहे हैं बल्कि उसे डपटकर मंच से भगा भी देते हैं।

तेजस्वी यादव गुस्से में कार्यकर्ता को कहते हैं, चलिए निकलिए यहाँ से, भागिए तुरंत यहाँ से, स्वागत करने आये हैं ये, इस तरह से तेजस्वी यादव उस कार्यकर्ता को भगा देते हैं अपमानित करके। तेजस्वी की चिल्लाहट से ऐसा लग रहा है वो कार्यकर्ता उनका स्वागत करना चाह रहा था लेकिन तेजस्वी यादव को छोटे आदमी से अपना स्वागत मंजूर नहीं था।

कार्यकर्ता ही जमीन पर कार्य करके पार्टी को बढ़ाते हैं लेकिन कार्यकर्ता को ही तेजस्वी यादव जैसे लोग इस तरीके से फटकार रहे हैं, आपको जानकार आश्चर्य होगा कि तेजस्वी यादव महागठबंधन से मुख्यमंत्री पद के उम्मीदवार भी हैं, सोंचो अभी तो ये छोटे लोगों को फटकार ही रहे हैं अगर मुख्यमंत्री बन गए तो छोटे-गरीब लोगों का जीना पहाड़ कर देंगे।