‘ढाई लीटर दूध’ गाने से बदल गई सपना चौधरी की किस्मत

'ढाई लीटर दूध' गाने से बदल गई सपना चौधरी की किस्मत

नई दिल्ली। किसी भी क्षेत्र में नाम कमाना आसान नहीं होता है। कुछ को सफलता आसानी से मिल जाती है लेकिन कुछ को इसके लिए कड़ी मेहनत करनी पड़ती है। हरियाणवी डांसर सपना चौधरी भी उन लोगों में से हैं जिन्होंने अपनी मेहनत के दम पर बड़ा मुकाम हासिल किया है। आज उसे किसी पहचान की जरूरत नहीं है। लाखों लोग उनके फैन हैं। उनके डांस को स्टेज पर देखने के लिए हजारों की संख्या में लोग जुटते हैं. लोगों के बीच सपना की पॉपुलैरिटी ऐसी है कि उन्होंने बॉलीवुड में भी डेब्यू कर लिया है.

यह भी पढ़ें: अनुष्का शर्मा को कई शो और विज्ञापनों से हटाया गया, लुक से करते थे जज

रातों-रात स्टार बन गए
सपना चौधरी ने देश में कई स्टेज परफॉर्मेंस की हैं। लेकिन वह देश के बाहर स्टेज प्रोग्राम भी कर चुकी हैं। लेकिन क्या आप जानते हैं कि किस गाने ने सपना चौधरी को रातों रात स्टार बना दिया? हर कोई सोचता है कि सपना के सुपरहिट गाने ‘तेरी आंख का यो काजल’ ने उन्हें पॉपुलर कर दिया लेकिन हकीकत में हरियाणवी गाने 2.5 लीटर दूध ने उन्हें रातोंरात स्टार बना दिया। सपना चौधरी ने शुरुआती दौर में ढाई लीटर दूध के गाने पर कई जगह स्टेज परफॉर्मेंस दी. जिसके बाद ये गाना फैंस के होठों पर छाया रहता था. यह गाना इतना हिट हुआ कि सपना लोगों के बीच स्टार बन गई।

‘तेरी आंख का यो काजल’
इसके अलावा सपना चौधरी का गाना ‘तेरी आंखों का यो काजल’ भी काफी पॉपुलर है. यह गाना आज भी लोगों की जुबान पर है। इस गाने का क्रेज ऐसा है कि ये गाना हर शादी में जरूर बजता है. डीजे पर इस गाने की काफी डिमांड है। इस गाने को यूट्यूब पर मिलियन व्यूज मिल चुके हैं। सपना चौधरी का नाम यूट्यूब पर सर्च किया जाए तो उनका नाम सबसे ऊपर आता है। ‘तेरी आंख का यो काजल’ गाना उनके एल्बम ‘उत तेरा दिल 2’ का है। इसे डीसी मदना ने गाया है।

यह भी पढ़ें: शाहरुख खान की हमशक्ल की फोटो देखकर आप भी रह जाएंगे धोखा

सपना_चौधरी.jpg

बिग बॉस में भी नजर आ चुकी हैं
आपको बता दें कि सपना चौधरी टीवी के पॉपुलर रियलिटी शो ‘बिग बॉस 11’ में नजर आ चुकी हैं. उनका सफर लंबा नहीं था लेकिन वह लोगों का दिल जीतने में कामयाब रहीं। इसके अलावा सपना चौधरी सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं। इंस्टाग्राम पर उनके 3 मिलियन से ज्यादा फॉलोअर्स हैं। ऐसे में वह आए दिन अपनी तस्वीरें और वीडियो फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं.

.

Follow Us: | Google News | Dailyhunt News| Facebook | Instagram | TwitterPinterest | Tumblr |

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here