ड्रग्स मामलें में दीपिका ने जया और करिश्मा पर ही लगाया गंभीर आरोप

ड्रग्स मामलें में दीपिका ने जया और करिश्मा पर ही लगाया गंभीर आरोप

मुंबई,सुशांत सिंह राजपूत केस में ड्रग्स ऐंगल सामने आने के बाद नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ( एनसीबी ) का ताबड़तोड़ एक्शन जारी है, जैसे-जैसे एनसीबी की जांच आगे बढ़ रही है, वैसे-वैसे बॉलीवुड के बड़े लोगों के नाम ड्रग्स मामलें में आ रहे हैं, इसी कड़ी में बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण का भी नामा आया था, दीपिका पादुकोण समेत 4 अभिनेत्रियों को एनसीबी ने समन भेजकर पूछताछ के लिए तलब किया है।

एनसीबी का समन मिलने के बाद अब आपस में ही भिड़ंत शुरू हो गई है, जी हाँ!. जिस जया और करिश्मा को दीपिका पादुकोण अपना दोस्त समझती थी अब उन्हीं पर ही आरोप लगाने लगी हैं.

रिपब्लिक के मुताबिक, NCB के अधिकारियों ने समन को लेकर दीपिका से फोन पर बात भी की है। सूत्रों के अनुसार ड्रग्स कनेक्शन मामले में बचने के लिए दीपिका पादुकोण ने जया और करिश्मा पर आरोप लगाया। दीपिका ने आरोप लगाया है कि ये सब मिलकर मुझे जानबूझकर फंसा रही हैं.

आपको बता दें कि दीपिका पादुकोण इस समय फिल्म सूटिंग के लिए गोवा में हैं, शुक्रवार को उन्हें नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ( एनसीबी ) के सामने पेश होना पडेगा। खबर है कि गुरूवार को दीपिका गोवा से मुंबई के लिए निकलेंगी। गौरतलब है कि ड्रग्स केस में दीपिका पादुकोण, श्रद्धा कपूर और सारा अली खान समेत कई अभिनेत्रियों को NCB ने पूछताछ के लिए समन भेजा है।