ड्रग्स कनेक्शन में फंसी सारा अली खान, बिटिया से नाराज हैं डैडी सैफ !

sara ali khan

ड्रग्स कनेक्शन में सैफ अली खान की लाडली सारा अली खान (Sara Ali Khan) भी फंसी हुई हैं. इस मुश्किल वक्त में सैफ अपनी बेटी के साथ नजर नहीं आ रहे हैं.

ड्रग्स कनेक्शन में फंसी सारा अली खान, बिटिया से नाराज हैं डैडी सैफ ! (Photo Credit: Twitter)

नई दिल्ली :

ड्रग्स कनेक्शन में सैफ अली खान की लाडली सारा अली खान (Sara Ali Khan) भी फंसी हुई हैं. इस मुश्किल वक्त में सैफ अपनी बेटी के साथ नजर नहीं आ रहे हैं. ये इसलिए कहा जा रहा है, क्योंकि अब तक जो तस्वीरें सामने आई हैं उन्हें देखकर ऐसा ही लगता है, चाहे सारा का गोवा से मुंबई आना हो या पूछताछ के लिए NCB के दफ्तर जाना हो… हर जगह सारा अकेली ही नज़र आई. पापा सैफ कहीं भी सारा के साथ दिखाई नहीं दिए. इससे ये कयास लगाए जा रहे हैं कि कहीं सैफ सारा से नाराज तो नहीं, और वो इस केस में सारा का साथ नहीं दे रहे हों.

आपको बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत की मौत मामले में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो यानि एनसीबी ड्रग्स एंगल की जांच कर रहा है. जांच के दौरान ड्रग्स केस में कई बॉलीवुड की एक्ट्रेस के नाम सामने आए हैं. जिसमें से एक नाम पटौदी खानदान की बेटी सारा अली खान का भी है. ये नाम रिया चक्रवर्ती के बयान, ड्रग्स चैट और ड्रग्स पेडलर से पूछताछ के बाद सामने आए हैं.

इसे भी पढ़ें: पायल घोष ने ऋचा चड्ढा के खिलाफ वर्सोआ धाने में शिकायत की, जानें क्यों

पूछताछ में दीपिका पादुकोण, श्रद्धा कपूर और रकुलप्रीत जैसी एक्ट्रेस के भी नाम आए हैं. लेकिन पटौदी खानदान का नाम सामने आने के बाद बीटाउन में हंगामा मच गया है. जब सारा एनसीबी केजोनल ऑफिस में पूछताछ के लिए पहुंची तो सबकी निगाहें उनकी कार पर थी मुश्किल वक्त में पापा सैफ बेटी सारा के साथ जरूर दिखेंगे. लेकिन सारा अकेली ही एनसीबी दफ्तर पहुंची तो चर्चाओं का बाजार गर्म हो गया कि कहीं पापा सैफ बेटी की इस हरकत से नाराज तो नहीं हैं.

और पढ़ें: हैश और वीड कोई ड्रग्‍स नहीं टर्मिनोलॉजी है, दीपिका-सारा-श्रद्धा ने NCB के सामने कही ये बात

अभी तक सारा को लेकर सैफ का कोई बयान भी सामने नहीं आया. इसके अलावा एनसीबी की पूछताछ में सारा ने सिगरेट पीने की बात भी कबूल कर ली है. उन्होंने यह भी कबूला कि वो सुशांत के सात थाईलैंड की ट्रिप पर भी गई थी. एनसीबी ने करीब 4 घंटे तक सारा से पूछताछ की.

संबंधित लेख



First Published : 28 Sep 2020, 08:46:07 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.



Source link