डुकाती पैनिगेल वी2 की शुरू हुई बुकिंग, जानिए क्या है बुकिंग अमाउंट

Ducati Panigale V2

Ducati Panigale V2: कोई भी उपभोक्ता दिल्ली-एनसीआर, मुंबई, पुणे, अहमदाबाद, हैदराबाद, बेंगलुरू, कोच्चि, कोलकाता और चेन्नई में एक लाख रुपये का शुरुआती भुगतान कर डुकाती पैनिगेल वी2 की बुकिंग करा सकते हैं.

दुकाती पैनिगेल वी2 (Ducati Panigale V2) (Photo Credit: फाइल फोटो)

नई दिल्ली:

लक्जरी मोटरसाइकिल बनाने वाली इटली की जानी-मानी मोटरसाइकिल ब्रांड दुकाती (Ducati) ने अपनी नई दुकाती पैनिगेल वी2 (Ducati Panigale V2) की भारत में बुकिंग शुरू कर दी है. कंपनी ने एक बयान में कहा कि पैनिगेल वी2 बीएस-6 (BS VI) उत्सर्जन मानकों के अनुरूप है. कोई भी उपभोक्ता दिल्ली-एनसीआर, मुंबई, पुणे, अहमदाबाद, हैदराबाद, बेंगलुरू, कोच्चि, कोलकाता और चेन्नई में एक लाख रुपये का शुरुआती भुगतान कर इसकी बुकिंग करा सकते हैं. कंपनी ने कहा कि इस मोटरसाइकिल को बहुत जल्द भारतीय बाजार में उतारा जाएगा. विस्तृत जानकारी तभी दी जाएगी.

यह भी पढ़ें: मारूति सुजूकी इंडिया ने CNG को लेकर बनाई ये बड़ी योजना, छोटा BS-6 डीजल इंजन बनाने का इरादा नहीं

नयी पैनिगेल वी2 एक कॉम्पैक्ट मोटरसाइकिल: विपुल चंद्र
कंपनी के भारतीय कारोबार के प्रबंध निदेशक विपुल चंद्र ने कहा कि नयी पैनिगेल वी2 एक कॉम्पैक्ट मोटरसाइकिल है. विपुल ने आगे कहा कि पैनिगेल वी2 को लेकर ग्राहकों की ओर से की गई जोरदार पूछताछ बढ़ने से कंपनी को पूरा भरोसा है कि यह नई बाइक भारतीय बाजार में शानदार प्रदर्शन करेगी. उन्होंने कहा कि यह बाइक राइडर को बाइक ड्राइविंग का एक शानदार एक्सपीरियंस कराने को तैयार है.

यह भी पढ़ें: BS6 Mahindra Mojo 300 ABS बाइक की तस्वीर आई सामने, इन नए कलर्स के साथ आएगी बाजार में

लॉकडाउन की वजह से कई कंपनियों ने टाल दिया था लॉन्चिंग
गौरतलब है कि कई बड़ी टू व्हीलर कंपनियों ने कोरोना वायरस महामारी (Coronavirus Epidemic) की वजह से लागू किए गए लॉकडाउन के चलते मोटरसाइकिल की लॉन्चिंग को टाल दिया था. वहीं अब जबकि लॉकडाउन खुल चुका है और कंपनियों ने कामकाज को शुरू कर दिया है ऐसे में Harley Davidson, Triumph Motorcycles और BMW Motorrad अपने नए मॉडल्स को बाजार में लॉन्च करने की योजना बना रही हैं. वहीं अब दुकाती ने भी लॉन्चिंग से पहले पैनिगेल वी2 की बुकिंग को शुरू किया है.


First Published : 21 Jul 2020, 12:06:02 PM

For all the Latest Auto News, Bikes News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.