डार्क स्किन टोन के बावजूद भी यह एक्ट्रेस दे रही है गोरे लोगों को मात करती हैं ब्रेस्ट मिल्क का इस्तेमाल

डार्क स्किन टोन के बावजूद भी यह एक्ट्रेस दे रही है गोरे लोगों को मात, करती हैं ब्रेस्ट मिल्क का इस्तेमाल

नई दिल्ली। बॉलीवुड हो या फिर हॉलीवुड हर जगह स्कीन को लेकर एक्ट्रेस को ना जाने क्या क्या ताने झेलने पड़ते है। उनके रंग को लेकर तरह तरह के कमेंट्स किए जाते है। लेकिन क्या आप जानते है कि सावले रंग की स्कीन भी गोरे लोगों को दे सकती है मात, क्योंकि जो लोग बाजार में मिलने वाले मंहगे प्रोडक्ट्स का इस्तेमाल करती हैं उनकी खूबसूरती मात्र कुछ ही क्षणों की होती है लेकिन जो लोग घरेलू चीजों का उपयोग करते है उनकी खूबसूरती लंबे समय तक के लिए बनी रहती है। और उनके चेहरे में प्राकृतिक चमक भी देखने को मिलती है।

कैसे करें त्वचा की देखभाल

आज हम आपको ऐसी ही एक मॉडल और एक्ट्रेस के बारे में बताने जा रहे हैं जिनका रंग भले ही डार्क हो, लेकिन उनके चेहरे की चमक को देख लोग आहें भरने को मजबूर हो जाते है। आइये जानते है ब्रिटिश एक्ट्रेस जोडी टर्नर-स्मिथ कैसे करती हैं अपनी स्किन की देखभाल।

जोडी टर्नर-स्मिथ स्किन केयर के लिए करती हैं ये काम

आपको बता दें कि जोडी टर्नर-स्मिथ ब्रिटिश एक्ट्रेस और मॉडल हैं। जिनकी स्किन टोन डार्क है लेकिन इसके बाद भी जोडी को अपने रंग को लेकर की शिकायत नही है। क्योकि आज के समय में वो अपने रंग से अपनी अलग पहचान बनाए हुए हैं। यदि आपकी स्किन टोन भी जोडी की तरह डीप डार्क है तो आप भी उनके कुछ टिप्स फॉलो कर सकती हैं। तो चलिए आपको बताते हैं।

बाहरी प्रॉडक्ट्स का इस्तेमाल ना करें

जोडी अपनी त्वचा में प्राकृतिक चमक लाने के लिए बाहरी प्रॉडक्ट्स का इस्तेमाल ना करके नैचरल प्रॉडक्ट्स लेना ज्यादा पसंद करती हैं। जैसे कि बादाम का तेल, नारियल का तेल और साधारण स्किन केयर प्रॉडक्स्ट।

स्किन हाईड्रेशन के लिए करती हैं ये काम

सर्दियों के समय त्वचा में रूखापन आ जाए तो जोडी स्किन को शाइनी और हाइड्रेट रखने के लिए दिन में ज्यादा से ज्यादा पानी पीती हैं। ताकि उनकी स्किन नैचुरल तरीके से शाइनी करें। अगर आपकी अपनी स्किन पर ग्लो चाहती हैं तो दिन में 2 से 3 लीटर पानी जरूर पीएं।

करती हैं ब्रेस्ट मिल्क का इस्तेमाल

जोडी अपनी स्किन के देखभाल करने के लिए ब्रेस्ट मिल्क का इस्तेमाल करती हैं। इसे सुनकर आप हैरान हो गए होंगे लेकिन वह इसका इस्तेमाल कैसे करती हैं आइए आपको बताते हैं…

1. एक्ने फ्री त्वचा पाने के लिए जोडी ब्रेस्ट क्लिंजर का उपयोग करने के बाद सीरम में एलोवेरा और ब्रेस्ट मिल्क मिक्स करके लगाती हैं।

2. इसके लिए वह फ्रेश ब्रेस्ट मिल्क का इस्तेमाल करती हैं। ताकि उनकी स्किन को पोषक तत्व मिल सकें।

सर्दियों में इस तरह करती हैं केयर

सर्दिों में त्वचा का रूखा होना एक आम समस्या से है जिससे हर कोई फेस करता है। फिर चाहे खुद जोडी टर्नर-स्मिथ ही क्सायो ना हो, सर्दियों में ड्राईनेस की समस्या को वो भी फेस करती है लेकिन इस समस्या से निजात पाने लिए वह बेबी बाम का उपयोग करना नही भूलती। जी हां जोडी स्किन की ड्राईनेस को दूर करने के लिए बेबी बाम का इस्तेमाल करती हैं।आपको बता दें कि अगरडार्क स्किन टोन के बावजूद भी यह एक्ट्रेस दे रही है गोरे लोगों को मात करती हैं ब्रेस्ट मिल्क का इस्तेमाल आप एक्ने की समस्या से जूझ रही हैं तो आप ब्रेस्ट मिल्क का इस्तेमाल कर सकती हैं। इससे आपको जल्द से जल्द इस समस्या से छुटकारा मिल जाएगा।

Follow करें और दोस्तों के साथ शेयर करना न भूले

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here