टाटा मोटर्स नेक्सॉन के चुनिंदा वेरिएंट बंद करेगी

टाटा नेक्सन ईवी

Nexon फिलहाल 20 वेरिएंट्स में उपलब्ध है, जो अलग-अलग कीमत पर अलग-अलग फीचर्स के साथ पेश किए जाते हैं। कॉम्पैक्ट एसयूवी अपने सेगमेंट की सबसे पसंदीदा कारों में से एक है।

टाटा नेक्सन ईवी (फोटो क्रेडिट: फेसबुक)

हाइलाइट

  • फिलहाल कंपनी ने Tata Nexon के 20 वेरिएंट उपलब्ध कराए हैं।
  • नेक्सॉन अपने सेगमेंट की सबसे पसंदीदा कार में से एक है

नई दिल्ली:

टाटा मोटर्स कॉम्पैक्ट एसयूवी नेक्सॉन के चुनिंदा वेरिएंट को बंद करने का फैसला किया है। टाटा मोटर्स ने अपने ग्राहकों के लिए विकल्पों को आसान बनाने के लिए चुनिंदा वेरिएंट को बंद करने और दूसरों में अपडेट पेश करने का विकल्प चुना है, ऑटोमेकर ने एक बयान में कहा। फिलहाल नेक्सॉन 20 वेरिएंट्स में उपलब्ध है, जो अलग-अलग कीमत पर अलग-अलग फीचर्स के साथ पेश किए जाते हैं। कॉम्पैक्ट एसयूवी अपने सेगमेंट की सबसे पसंदीदा कारों में से एक है।

यह भी पढ़ें: GoZero की इलेक्ट्रिक साइकिल एक बार चार्ज करने पर चलेगी 25KM, जानें कीमत और फीचर्स

कंपनी के मुताबिक, फिलहाल Nexon रेंज में पेट्रोल में 12 वेरिएंट और डीजल में आठ वेरिएंट ऑटोमैटिक और मैनुअल ट्रांसमिशन ऑप्शन के साथ शामिल हैं। न्यू फॉरएवर के अपने ब्रांड वादे को ध्यान में रखते हुए और ग्राहकों को अधिक मूल्य प्रदान करने के उद्देश्य से, टाटा मोटर्स बाजार की प्रतिक्रिया के अनुरूप समय-समय पर ट्रिम्स और वेरिएंट के अपने पोर्टफोलियो को परिष्कृत और ताज़ा करना जारी रखता है।

यह भी पढ़ें: टेस्ला की ऑपरेटिंग वैल्यू गैसोलीन क्रूजर से कम है

Hyundai ने SUV Alcazar के लिए बुकिंग शुरू की

ऑटोमेकर हुंडई मोटर इंडिया ने बुधवार को अपकमिंग प्रीमियम एसयूवी अलकाजर की बुकिंग शुरू कर दी है। कंपनी डीलरशिप और अपने ऑनलाइन कार खरीद प्लेटफॉर्म पर 25,000 रुपये में बुकिंग करेगी। कंपनी ने एक बयान में कहा कि ग्राहक चार पावरट्रेन में से चुन सकते हैं जिसमें 2.0-लीटर पेट्रोल एमपीआई इंजन और 1.5-लीटर डीजल सीआरडीआई इंजन शामिल हैं, जिसमें 6-स्पीड मैनुअल और 6-स्पीड ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन के विकल्प हैं, कंपनी ने एक में कहा बयान।

यह भी पढ़ें: ISUZU वाहन रखने वालों के लिए राहत भरी खबर, 31 जुलाई तक मिलेगी यह सुविधा

2.0-लीटर पेट्रोल MPI इंजन के साथ 6-स्पीड मैनुअल ट्रांसमिशन 9.5 सेकंड में 0-100 किमी प्रति घंटे के त्वरण के साथ जीतने की शक्ति प्रदान करता है। इसके अलावा, नई एसयूवी में 75.6 प्रतिशत ‘उन्नत और उच्च शक्ति वाले स्टील’ (एएचएसएस और एचएसएस) का व्यापक रूप से उपयोग किया जाता है। वर्तमान में, कंपनी सभी सेगमेंट में 10 कार मॉडल पेश करती है। -इनपुट आईएएनएस



संबंधित लेख

पहली बार प्रकाशित : १० जून २०२१, ०९:१३:४८ पूर्वाह्न

सभी नवीनतम के लिए ऑटो समाचार, कार समाचार, डाउनलोड समाचार राष्ट्र एंड्रॉयड तथा आईओएस मोबाईल ऐप्स।


.

Follow Us: | Google News | Dailyhunt News| Facebook | Instagram | TwitterPinterest | Tumblr |

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here