जिपमर इंटरव्यू शेड्यूल 2021: रिसर्च फेलो पद के लिए इंटरव्यू शेड्यूल जारी, यहां देखें

JIPMER Interview Schedule 2021: रिसर्च फेलो पद के लिए इंटरव्यू शेड्यूल जारी, यहां से करें चेक

जिपमर इंटरव्यू शेड्यूल 2021: जवाहरलाल इंस्टीट्यूट ऑफ पोस्ट ग्रेजुएट मेडिकल एजुकेशन एंड रिसर्च ने अपनी आधिकारिक वेबसाइट jipmer.edu.in पर रिसर्च फेलो के पद के लिए साक्षात्कार अनुसूची जारी की है। केवल शॉर्टलिस्ट किए गए उम्मीदवारों को साक्षात्कार के लिए वेब कॉन्फ्रेंसिंग लिंक भेजा जाएगा।

जिपमर इंटरव्यू शेड्यूल 2021जवाहरलाल इंस्टीट्यूट ऑफ पोस्ट ग्रेजुएट मेडिकल एजुकेशन एंड रिसर्च (JIPMER) पुडुचेरी ने रिसर्च फेलो के पद के लिए साक्षात्कार कार्यक्रम जारी किया है। रिसर्च फेलो के लिए प्रोजेक्ट का विषय है बायोमार्कर कोरिलेशन विद ऑटोफैगी थेरेपी इन ओवेरियन कैंसर ए गोल: ए फेज II रैंडमाइज्ड ट्रायल। ऐसे सभी उम्मीदवार जिन्होंने रिसर्च फेलो के पद के लिए इंटरव्यू राउंड क्वालिफाई किया है, वे JIPMER की आधिकारिक वेबसाइट jipmer.edu.in पर जाकर इंटरव्यू शेड्यूल चेक कर सकते हैं. योग्य उम्मीदवार यहां से भी डाउनलोड कर सकते हैं।

और पढ़ें: आरपीएससी हेडमास्टर भर्ती 2021: हेडमास्टर के पदों पर भर्ती, यहां से करें आवेदन

चयनित उम्मीदवारों को साक्षात्कार के लिए वेब लिंक भेजा जाएगा

जवाहरलाल इंस्टीट्यूट ऑफ पोस्ट ग्रेजुएट मेडिकल एजुकेशन एंड रिसर्च ( जवाहरलाल इंस्टीट्यूट ऑफ पोस्ट ग्रेजुएट मेडिकल एजुकेशन एंड रिसर्च इस संबंध में जिपमर द्वारा जारी संक्षिप्त अधिसूचना के अनुसार, जिपमर 14 जून 2021 को रिसर्च फेलो के पद के लिए साक्षात्कार आयोजित करेगा। साक्षात्कार दौर के लिए योग्य उम्मीदवार ध्यान दें कि साक्षात्कार वेब कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से आयोजित किया जाएगा। साक्षात्कार के लिए चयनित उम्मीदवारों को समय और वेब कॉन्फ्रेंसिंग लिंक भेजा जाएगा।

जिपमर इंटरव्यू शेड्यूल 2021

जिपमेर ( जेआईपीएमईआर ) ने रिसर्च फेलो के पद के लिए साक्षात्कार के दौर के लिए शॉर्टलिस्ट किए गए उम्मीदवारों की सूची जारी की है। केवल शॉर्टलिस्ट किए गए उम्मीदवारों को साक्षात्कार के लिए वेब कॉन्फ्रेंसिंग लिंक भेजा जाएगा। ऐसे सभी उम्मीदवार जिन्होंने प्रोजेक्ट नाम ATOC-JIP/MO/ICMR-AdHOc/ATOC/2021 दिनांक: 20 5 2021 के लिए आधिकारिक वेबसाइट पर रिसर्च फेलो के पद के लिए आवेदन किया है, उपलब्ध विवरण साक्षात्कार अनुसूची की जांच कर सकते हैं।

इंटरव्यू का शेड्यूल कैसे डाउनलोड करें

शॉर्टलिस्ट किए गए उम्मीदवार सबसे पहले जिपमर की आधिकारिक वेबसाइट यानी jipmer.edu.in पर जाएं। होम पेज पर दिए गए लिंक “इंटरव्यू नोटिफिकेशन फॉर प्रोजेक्ट नेम: ATOC: पोस्ट: जूनियर रिसर्च फेलो: JIP/MO/ICMR-AdHOc/ATOC/2021 Dt: 20 5 2021” पर क्लिक करें। एक नई विंडो खुलेगी जहां आपको जिपमर इंटरव्यू शेड्यूल 2021 पीडीएफ मिलेगा। पीडीएफ डाउनलोड करने के बाद, आगे के संदर्भ के लिए इसकी एक प्रिंट कॉपी अपने पास रख लें।

और पढ़ें: एम्स जोधपुर भर्ती 2021: जूनियर रेजिडेंट के पदों पर भर्ती, यहां से करें आवेदन

वेब शीर्षक: जिपमर इंटरव्यू शेड्यूल 2021 रिसर्च फेलो के पद

.

Follow Us: | Google News | Dailyhunt News| Facebook | Instagram | TwitterPinterest | Tumblr |

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here