जानिए कौन हैं सपना चौधरी के पति Veer sahu? जिनसे सपना चौधरी ने जनवरी में चुपके से की थी कोर्ट मैरिज

जानिए कौन हैं सपना चौधरी के पति Veer sahu? जिनसे सपना चौधरी ने जनवरी में चुपके से की थी कोर्ट मैरिज

भोपाल: हरियाणा की फेमस गायिका और डांसर सपना चौधरी (Sapna Choudhary) मां बन गई हैं। उन्होंने बेटे को जन्म दिया और अपने पहले बच्चे का स्वागत किया है। इस बात की जानकारी सपना के पति वीर साहू ( Veer sahu ) ने मंगलवार को फेसबुक लाइव के जरिए खुद दी और वे सपना को ट्रोल करने वालों पर नाराज हुए और मां बनने पर सपना को नेगेटिव प्रतिक्रिया देने वालों पर जमकर अपनी भड़ास निकालते हुए नजर आए। वहीं लगातार ट्रोल होने पर वीर साहू ने वीडियो में कहा- किसी की निजी जिंदगी को लेकर इस तरह से लोगों का हस्तक्षेप क्या सही है। वीर साहू ने कहा कि हमने अपनी मर्जी से शादी की है, इससे लोगों को क्या एतराज है।

खबरों के मुताबिक, सपना चौधरी ने इसी साल जनवरी में अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड वीर साहू से गुपचुप शादी कर ली थी। सपना वीर के साथ चार साल से रिलेशनशिप में थीं। हालांकि बीच में मीडिया में खबरें आईं थी सपना ने अपने बॉयफ्रेंड वीर साहु से सगाई कर ली है। वीर साहू लोकप्रिय गायक हैं और साल 2017 के वीडियो ‘आई रसूख आला जाट’ और ‘आह चक’ ने इन्हें खासी शौहरत दिलवाई थी। बता दें कि वीर हिसार के जमींदार परिवार से ताल्लुक रखते हैं, जबकि सपना चौधरी एक जाट परिवार से हैं।

जानिए वीर साहू के बारे में सबकुछ

वीर साहू ना सिर्फ सिंगर हैं बल्कि वे एक्टर भी हैं। वीर हरियाणा की कई म्यूजिक वीडियो में नजर आ चुके हैं। बता दें कि उन्हें ‘बब्बू मान’ के नाम से भी जाना जाता है। संगीत उनका जूनून है और इस फिल्ड में करियर बनाने के लिए वीर ने MBBS की पढ़ाई भी छोड़ दी थी, वीर को लोकप्रियता साल 2016 में आए म्यूजिक वीडियो ‘ठाडी बॉडी’ हासिल हुई और इसके बाद इन्होंने पलट कर नहीं देखा।

खबरों के मुताबिक, सपना चौधरी ने इसी साल जनवरी में अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड वीर साहू से गुपचुप शादी कर ली थी। सपना वीर के साथ चार साल से रिलेशनशिप में थीं। हालांकि बीच में मीडिया में खबरें आईं थी सपना ने अपने बॉयफ्रेंड वीर साहु से सगाई कर ली है।