जानिए कौन हैं जैद दरबार जिनकी दुल्हनिया बनेंगी गौहर खान

gauaharkhan photo

गौहर खान (Gauahar Khan) कई बार सुर्खियों में आ चुकी हैं. कभी वॉर्डरोब मालफंक्शन को लेकर तो कभी अपने पुराने रिलेशनशिप की वजह से. लेकिन इस बार गौहर अपनी शादी की खबरों से चर्चा में बनी हुई हैं

गौहर खान दिसंबर में जैद दरबार से करेंगी शादी (Photo Credit: फोटो- @gauaharkhan Instagarm)

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस और बिग बॉस (Bigg Boss) की विनर रह चुकीं गौहर खान (Gauahar Khan) ने आखिरकार म्यूजिक कंपोजर इस्माइल दरबार (Ismail Darbar) के बेटे जैद दरबार (Zaid Darbar) के साथ सगाई कर ली है. दोनों बीते कई दिनों से रिलेशनशिप को लेकर सुर्खियों में हैं. आज हम आपको बताएंगे कि आखिर कौन हैं जैद दरबार जिनकी दुल्हनियां बनने वाली हैं गौहर खान.

यह भी पढ़ें: अनुष्का-विराट की रोमांटिक Photo देख खुद को रोक नहीं पाईं प्रियंका चोपड़ा, यूं दिया रिएक्शन

गौहर खान (Gauahar Khan) कई बार सुर्खियों में आ चुकी हैं. कभी वॉर्डरोब मालफंक्शन को लेकर तो कभी अपने पुराने रिलेशनशिप की वजह से. लेकिन इस बार गौहर अपनी शादी की खबरों से चर्चा में बनी हुई हैं. बीते दिनों गौहर ने जैद दरबार (Zaid Darbar) के साथ एक वीडियो शेयर किया था जिसमें जैद उन्हें रिंग पहनाते हुए नजर आ रहे थे.


यह भी पढ़ें: पति से दूर रवीना टंडन ने वीडियो कॉल पर खोला करवा चौथ का व्रत, देखें Photo

इस वीडियो के बाद से ही सोशल मीडिया पर दोनों के रिलेशनशिप की खबरें आने लगी थीं. वहीं अब गौहर नें एक तस्वीर शेयर करते हुए फैंस को खुशखबरी दे दी हैं कि वो जल्द ही जैद के साथ शादी के बंधन में बंधने वाली हैं. तस्वीर में गौहर और जैद एक दूसरे की तरफ देखते हुए नजर आ रहे हैं. दोनों के आस-पास कई गुब्बारे हैं जिनमें से एक पर लिखा है, ‘She Said Yes.’ 

यह भी पढ़ें: सपना चौधरी ने लाल जोड़े में सेलिब्रेट किया करवा चौथ, पति के साथ शेयर की Photo


अब आपके भी मन में ये सवाल उठ रहा होगा कि आखिर ये जैद इस्माइल कौन हैं. जैद फेमस म्यूजिक डायरेक्टर इस्माइल दरबार की पहली पत्नी फरजाना के बेटे हैं. वहीं जैद अपनी सौतेली मां यानी इस्माइल की दूसरी पत्नी आयशा के भी काफी क्लोज हैं. एक इंटरव्यू में इस्माइल दरबार ने बताया है कि जैद ने गौहर के रिश्ते की बात सबसे पहले आयशा को बताई थी. 

गौहर से 12 साल छोटे जैद दरबार (Zaid Darbar) एक्टर, कोरियोग्राफर, इंफ्लूएंसर, कंटेंट क्रिएटर हैं. जैद और गौहर ने एक म्यूजिक वीडियो भी बनाया है. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो दोनों 25 दिसंबर को शादी कर सकते हैं. 

संबंधित लेख



First Published : 06 Nov 2020, 01:19:11 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.



Source link