जब सलमान खान को अरिजीत सिंह ने दिया था जवाब, इस फिल्म से लिया था यूं बदला

Arijit Singh

नई दिल्ली। बॉलीवुड जगत में अपनी खूबसूरत आवाज़ से लोगों के दिलों को छू लेने वाले सिंगर अरिजीत सिंह का आज 34वां जन्मदिन है। अरिजीत का जन्म 25 अप्रैल 1987 को पश्चिम बंगाल के मुर्शिदाबाद शहर में हुआ था। उनके पिता पंजाबी और मां बंगाली थीं। अरिजीत सिंह ने एक सिगिंग रियलिटी शो से अपने करियर की शुरूआत की थी। उन्होंने अपने म्यूजिक करियर में एक बढ़कर एक कई सुपरहिट्स गाने गाएं हैं। वहीं जहां अपने शानदार और जबरदस्त गायिकी की वजह से जानें जाते हैं। वहीं वह अपनी कॉन्ट्रोवर्सी की वजह से भी इंडस्ट्री में खूब मशूहर हैं। जिसमें बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान संग अरिजीत का किस्सा खूब पॉपुलर हैं। तो चलिए आपको बतातें हैं यह पूरा किस्सा।

क्यों हुई सलमान और अरिजीत की लड़ाई

दरअसल, हुआ कुछ यूं कि साल 2014 में एक अवॉर्ड फंक्शन में सिंगर अरिजीत सिंह को उनके गाने आशिकी 2 में गाए गए तुम ही हो के लिए पुरस्कार मिला था। वहीं इस अवॉर्ड शो को एक्टर सलमान खान होस्ट कर रहे थे। सलमान ने अरिजीत का नाम पुकारा कि वह अपना अवॉर्ड लेने आ जाए। जैसे अरिजीत सिंह स्टेज पर जाते हैं वह रितेश देशमुख और सलमान से कहते हैं कि उन्होंने अपनी होस्टिंग से सबको सुला दिया है। यह सुनकर सलमान कहते हैं कि जैसे उनके गाने होते हैं। उन्हें सुनकर कोई भी सो सकता है। बेशक अरिजीत उस समय सलमान से मज़ाक कर रहे हों, लेकिन भाईजान को उनका यह अंदाज बिल्कुल पसंद नहीं आया।


सलमान खान से मांगी माफी

अवॉर्ड शो में सलमान खान और अरिजीत सिंह के बीच की वो तकरार एक कोल्ड वॉर में बदल गई। वहीं इस बीच सलमान की फिल्म ‘सुल्तान’ में एक गाना था ‘जग घुमेया’ जिसे गाने के लिए पहले अरिजीत सिंह को साइन किया था, लेकिन उस गाने को फिल्म में नई लिया गया। जो गाना दर्शकों ने सुना वह मशहूर गायक नुसरत फतेह अली खान ने गाया। बताया जाता है कि अरिजीत ने फिल्म से गाना ना हटाए जाने के लिए सलमान खान को एक लंबा-चौड़ा माफीनामा लिखा था। जिसमें उन्होंने सलमान से अपनी गलतियों के लिए माफी मांगी थी, लेकिन आज भी दोनों के बीच एक दूरी कायम है।

अरिजीत सिंह का म्यूजिक करियर

अरिजीत सिंह ने साल 2005 मेें रियलिटी शो गुरुकुल किया था। जिसमें उनकी आवाज़ को खूब पसंद किया गया। उसके बाद बॉलीवुड की कई सुपरहिट फिल्मों में अरिजीत ने गाना गया। कहा जाता है कि बेशक फिल्म फ्लॉप हो जाए लेकिन, अरिजीत का गाना हमेशा हिट होता है। अरिजीत सिंह ने तेरा यार हूं मैं, सोच ना सकें, लो मान लिया, कभी जो बादल बरसे, और फिर कभी जैसे रोमांटिक गाने गाए हैं। जिन्हें लोगों ने खूब पसंद किया है।


Follow Us: | Google News | Dailyhunt News| Facebook | Instagram | TwitterPinterest | Tumblr |



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here