जब रवि शास्त्री के साथ जुड़ा निमरत कौर का नाम, ‘गाय के गोबर’ से की थी तुलना

जब रवि शास्त्री के साथ जुड़ा निमरत कौर का नाम,

मुंबई। बॉलीवुड और क्रिकेट का खास कनेक्शन समय-समय पर सामने आता रहता है। कई क्रिकेटर्स ने बॉलीवुड एक्ट्रेस से शादी की। इसका ताजा उदाहरण अनुष्का शर्मा और विराट कोहली हैं। इनसे पहले क्रिकेटर अजहरूद्दीन, अजय जडेजा, एम एस धोनी, केएल राहुल जैसे कई क्रिकेटर्स के नाम बॉलीवुड एक्ट्रेसेस से जुड़े। इनमें से ही एक नाम भारतीय क्रिकेट टीम के हैड कोच रवि शास्त्री का है। उनका नाम भी बॉलीवुड अभिनेत्री से जोड़ा गया। ये अभिनेत्री हैं निमरत कौर।

खबरों पर बोले रवि शास्त्री: ‘गाय का गोबर कहना ही काफी है’
दरअसल, साल 2018 में रवि शास्त्री का नाम एक्ट्रेस निमरत कौर के साथ जोड़ा गया। उनके अफेयर की खबरें उड़ीं। रिपोर्ट्स में कहा गया कि वे एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। हालांकि रवि शास्त्री ने इन खबरों का खंडन किया। उन्होंने मिड डे से बातचीत में इस पर बात की। अफेयर के सवाल पर उन्होंने कहा,’जब यह गाय की गोबर की सबसे बड़ी ढेरी है तो फिर क्या ही कहना। गाय का गोबर कहना ही काफी है। जब मैं कहता कि गाय का गोबर तो आगे आप खुद समझ जाइए।’ रवि शास्त्री ने जरूर इस मामले में अपना पक्ष रखा, लेकिन निमरत ने कोई रिएक्शन नहीं दिया।

यह भी पढ़ें : निमरत कौर ने कोरोना महामारी के बीच किया यह काम, जरूरतमंद बच्ची को पैसे देने से पहले दी यह सौगात

ट्वीट में उड़ाया खबरों का मजाक

उन्होंने अफेयर की खबरों को लेकर एक ट्वीट भी किया था। उन्होंने मजाकिया अंदाज में ट्वीट कर लिखा,’सच: मुझे रूट कनाल कराने की जरूरत हो सकती है। कल्पना: इसके सिवा आज अपने बारे में मैंने बाकी सबकुछ पढ़ा। अधिक सच: कल्पना कहीं अधिक हानिकारक हो सकती है। मंडे ब्लूज होता है और मुझे आईसक्रीम पसंद है। तो चलिये बेकार की बातों को छोड़ते हुए खुशी के दिनों में आगे बढ़ते हैं।’

यह भी पढ़ें : 30 फिल्में रिजेक्ट कर चुकी निमरत के पिता आतंकियों से लड़ाई के दौरान हुए थे शहीद

गौरतलब है कि विराट कोहली और अनुष्का शर्मा से पहले कुछ सितारे शादी के बंधन में बंध चुके हैं। इनमें मंसूर अली खान पटौदी और शर्मिला टैगोर, मोहम्मद अजहरुद्दीन और संगीता बिजलानी, हरभजन सिंह और गीता बसरा, युवराज सिंह और हेजल कीच, जहीर खान और सागरिका घाटे जैसे नाम शामिल है।


Follow Us: | Google News | Dailyhunt News| Facebook | Instagram | TwitterPinterest | Tumblr |



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here