जब करीना ने बहन करिश्मा को मिस किया

karenaa

नई दिल्ली : बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर खान  (Kareena Kapoor) ने शनिवार को अपनी गर्ल गैंग की एक तस्वीर पोस्ट की. इंस्टाग्राम पर शेयर की गई तस्वीर में अभिनेत्री को सबसे अच्छे दोस्त नताशा पूनावाला, मलाइका अरोड़ा और अमृता अरोड़ा के साथ देखा गया. करीना ने उल्लेख किया कि उनकी बहन करिश्मा कपूर, जो समूह का एक अभिन्न हिस्सा हैं, वे फोटोग्राफ में नहीं हैं.

शेयर तस्वीर को करीना कपूर ने फोटो कैप्शन देते हुए लिखा, “रियूनाइट. मिसिंग लोलो करिश्मा कपूर.” फोटो शेयरिंग वेबसाइट पर अब तक इस तस्वीर को 4.17 लाख से अधिक पसंद किया गया है. अभिनेत्री और उनके पति सैफ वर्तमान में अपने दूसरे बच्चे की उम्मीद कर रहे हैं. दंपति का एक चार साल का बेटा तैमूर है.

गौरतलब है कि बॉलीवुड अभिनेत्री करीना कपूर खान ने साल के आखिरी लम्हों में इंस्टाग्राम पर अपने परिवार संग प्यारी सी दो तस्वीरें शेयर की थी, जिनमें करीना परिवार संग इंजॉय करती हुई नजर आ रही थी. करीना कपूर खान  (Kareena Kapoor) अपने पति व अभिनेता सैफ अली खान और बेटे तैमूर के साथ बिस्तर पर बैठे-बैठे फोटोग्राफी करती दिखाई दी थीं.

करीना कपूर खान  (Kareena Kapoor) ने इसके कैप्शन में लिखा था, ‘साल के आखिरी क्षणों को आराम करते हुए बिता रही हूं और साथ ही मैं इन लड़कों को साल 2020 के परफेक्ट तस्वीर खींचने के लिए फोर्स भी कर रही हूं. मेरी जिंदगी के इन दो कीमती इंसानों के बिना यह साल मेरे लिए संभव नहीं हो पाता. दोस्तों, हम एक नई शुरूआत की तरफ आगे बढ़ रहे हैं. सुरक्षित रहिए. हमारी ओर से आपको प्यार और उम्मीद. हम आप सभी से प्यार करते हैं. नया साल मुबारक हो.’

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here