जन्मदिन पर अक्षय ने कहा आज भी नहीं भूला उस महिला की ‘KISS’ वाली टिप

akshay kumar shares story

जब अक्षय कुमार एक स्टार नहीं थे तो वो वेटर का काम करते थे उस दौरान की एक बात अक्षय ने बेयर को उस लाइव के दौरान बताईं. अक्षय ने कहा, मुझे पता है अभी मेरे पास पैसा है, लेकिन उस समय की लाइफ काफी अलग थी.

अक्षय कुमार के साथ बेयर ग्रिल्स और हुमा कुरैशी (Photo Credit: सोशल मीडिया )

नई दिल्ली:

बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार (Akshay Kumar) इन दिनों बेयर ग्रिल्स के शो इंटु दा वाइल्ड को लेकर काफी सुर्खियों में हैं आपको बता दें कि अक्षय हमेशा कुछ नया करने के लिए आए दिन मीडिया की सुर्खियों में बने रहते हैं. अपने जन्मदिन के दिन यानि 10 सितंबर को उन्होंने अपने फैंस को सरप्राइज देते हुए इंस्टाग्राम पर एक लाइव सेशन रखा था. इस दौरान उनके साथ हुमा कुरैशी (Huma Qureshi) और फेमस शो Into The Wild’ के होस्ट बेयर ग्रिल्स भी नजर आए थे.

इस शो में बॉलीवुड के खिलाड़ी ने अपने जीवन के उन अनछुए पहलुओं के बारे में भी बात की जिसके बारे में शायद ही किसी और को पता हो. अक्षय ने बेयर को अपनी लाइफ के कई दिलचस्प बातें बताई. जब अक्षय कुमार एक स्टार नहीं थे तो वो वेटर का काम करते थे उस दौरान की एक बात अक्षय ने बेयर को उस लाइव के दौरान बताईं. अक्षय ने कहा, ‘मुझे पता है अभी मेरे पास पैसा है, लेकिन उस समय की लाइफ काफी अलग थी. मेरे पास उस समय बहुत आजादी थी.’ अक्षय कुमार ने इस लाइव के दौरान ये भी बताया कि एक बार एक औरत ने उन्हें टिप के तौर पर कैसे गाल पर ‘किस’ कर दी थी. अक्षय ने बताया कि वो टिप वो अभी तक नहीं भूले हैं.

अक्षय के फैंस अच्छी तरह से जानते हैं कि खिलाड़ी कुमार अपनी फिटनेस को लेकर कितने एक्टिव रहते हैं. अपने दौर में अक्षय एकमात्र बॉलीवुड स्टार थे जिन्होंने कई फिल्मों में अपने स्टंट खुद किए और साबित कर दिया कि वह कितने फिट हैं. अक्षय कुमार (Akshay Kumar) का फिटनेस मंत्र है, रात को अच्छी नींद, हेल्दी डाइट और एक हेल्दी लाइफस्टाइल.

वहीं इंस्टाग्राम पर हुई लाइव चैट की बात करें तो इसमें बेयर ग्रिल्स ने बताया शो के दौरान अक्षय हर चीज के लिए काफी एक्साइटेड थे. वह खतरों से खेलने के लिए बिल्कुल तैयार थे. बेयर ने बताया कि उन्हें भारत और यहां के लोग बहुत पसंद हैं. अब बात करें अक्षय के वर्कफ्रंट की तो वो इन दिनों फिल्म ‘बेलबॉटम’ (Bellbottom) की शूटिंग में बिजी हैं. अक्षय कुमार के अलावा इस फिल्म में वाणी कपूर, लारा दत्ता, हुमा कुरैशी और कई बॉलीवुड कलाकार नजर आने वाले हैं.

संबंधित लेख



First Published : 13 Sep 2020, 08:34:07 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.



Source link