छह महीने की प्रेग्नेंट पत्नी को छोड़कर चले गए थे कुमार सानू, तलाक लेकर कर ली थी दूसरी शादी

छह महीने की प्रेग्नेंट पत्नी को छोड़कर चले गए थे कुमार सानू, तलाक लेकर कर ली थी दूसरी शादी

लेजेंड्री सिंगर कुमार सानू के बेटे जान कुमार सानू बिग बॉस 14 में बतौर कंटेस्टेंट नजर आ रहे हैं। अपनी खुशमिजाजी की वजह से वह फैन्स द्वारा नोटिस किए जा रहे हैं। घर में भी उन्होंने कुछ दोस्त बना लिए हैं जिनके साथ वह अपनी पर्सनल लाइफ की बातें शेयर कर रहे हैं।

हाल ही के एपिसोड में जान ने अपनी निजी जिंदगी की एक दुखभरी कहानी शेयर की। उन्होंने माता-पिता के तलाक के बारे में बताया।

प्रेग्नेंट पत्नी को छोड़कर चले गए थे कुमार सानू

जैस्मीन भसीन, सारा गुरपाल और अन्य कंटेस्टेंट के साथ बातचीत करते हुए जान ने कहा, मेरे लिए, मेरी मां ने ही अकेले पेरेंट्स की भूमिका निभाई। वह मेरे लिए मां भी हैं और पिता भी। जब मेरी मां छह महीने की प्रेग्नेंट थीं तो पापा उन्हें छोड़कर चले गए थे।

दोनों का तलाक हो गया था। बचपन से लेकर अब तक मेरा जीवन केवल उनके साएं में ही बीता है। उनकी परवरिश में पिता का हाथ नहीं रहा। बिग बॉस में एंट्री करने से पहले मैं इस बात को लेकर बेहद चिंतित था कि मेरी मां का ख्याल कौन रखेगा।

पिता ने कर ली थी दूसरी शादी

जान अपनी मां रीटा के साथ रहते हैं क्योंकि 1994 में पिता कुमार सानू का रीटा से तलाक हो गया था। रीटा से तलाक के बाद कुमार ने सलोनी साहू से दूसरी शादी की। दोनों की दो बेटियां हैं।

जान ने 2016 में यूट्यूब पर पिता के हिट गाने ‘दिल मेरा चुराया’ को अपनी आवाज में गाया था। उनके इस वीडियो को यूट्यूब पर 5 मिलियन से ज्यादा व्यूज मिले थे।

जान का जन्म 16 अप्रैल, 1994 को कोलकाता में हुआ था। उनका असली नाम जयेश भट्टाचार्य है। जान तीन साल की उम्र से सिंगिंग कर रहे हैं। उन्होंने क्लासिकल सिंगिंग की ट्रेनिंग भी ली है।

जान ने अपनी स्कूलिंग मानेकजी कूपर एजुकेशन ट्रस्ट स्कूल, मुंबई से की। इसके बाद उन्होंने कोलकाता यूनिवर्सिटी से ग्रेजुएशन किया।