चेतेश्वर पुजारा की बेटी के बर्थडे सेलिब्रेशन में नजर आए रोहित शर्मा अजिंक्य रहाणे और हार्दिक पांड्या के बच्चे- देखें VIDEO

DA Image

टेस्ट मैचों में टीम इंडिया के बेहद महत्वपूर्ण बल्लेबाज चेतेश्वर पुजारा ने अपनी बेटी अदिति का जन्मदिन भारतीय खिलाड़ियों और उनकी फैमिली के साथ सेलिब्रेट किया। इस खास मौके पर रोहित शर्मा, अजिंक्य रहाणे और हार्दिक पांड्या के बच्चे भी अदिति को बर्थडे विश करने पहुंचे। रोहित की बेटी समायरा ने अदिति को बेहद खास अंदाज में जन्मदिन की बधाई दी। सोशल मीडिया पर पुजारा की बेटी का बर्थडे वीडियो काफी वायरल हो रहा है।

A Sharma – Pujara partnership is developing off the field too 💙

Here’s a cute birthday wish from Samaira for Cheteshwar Pujara’s daughter Aditi 🥳🎂#OneFamily #MumbaiIndians @ritssajdeh pic.twitter.com/m7aJ2gHjLy

— Mumbai Indians (@mipaltan) February 22, 2021

मुंबई इंडियंस द्वारा शेयर किए गए  वीडियो में रोहित शर्मा की बेटी समायरा हाथ में माइक लिए अदिति को जन्मदिन की बधाई देती हुई नजर आ रही है। समायरा काफी क्यूट तरीके से पुजारा की बेटी को बर्थडे विश कर रहीं हैं। वीडियो में अदिति भी दिखाई दे रहीं हैं। टीम इंडिया के कई खिलाड़ी बीसीसीआई से परमिशन मिलने के बाद इस टेस्ट सीरीज में अपनी फैमिली के साथ ट्रैवल कर रहे हैं। रोहित, रहाणे, पुजारा और हार्दिक इनमें शामिल हैं। सीरीज का तीसरा टेस्ट मैच अहमदाबाद के मोटेरा स्टेडियम में खेला जाना है।  1-1 से बराबर हो चुकी सीरीज के नतीजे के लिहाज से यह मुकाबला काफी अहम माना जा रहा है।

Pujara’s daughter ‘adithi’ birthday celebration 💕😍 pic.twitter.com/tPH0LMimuh

— kavana 💜 (@KLRxoxoo) February 22, 2021

सीरीज के दूसरे टेस्ट मैच में भारत की टीम ने जबर्दस्त वापसी करते हुए इंग्लैंड को 317 रनों से हराया था। रविचंद्रन अश्विन ने मैच में आठ विकेट लेने के साथ ही दूसरी इनिंग में शानदार शतकीय पारी भी खेली थी। वहीं, अक्षर पटेल  अपने डेब्यू मैच में पांच विकेट चटकाने वाले भारत के छठे गेंदबाज रहे थे। गौरतलब है कि सीरीज के पहले टेस्ट में टीम इंडिया को इंग्लैंड के हाथों 227 रनों से हार का सामना करना पड़ा था। सीरीज के बाकी दोनों टेस्ट मैच अहमदाबाद के मोटेरा स्टेडियम में खेले जाएंगे। यह पहला मौका जब भारत और इंग्लैंड की टीम एक दूसरे के खिलाफ पिंक बॉल से डे-नाइट टेस्ट मैच खेलने मैदान पर उतरेंगी।

Follow करें और दोस्तों के साथ शेयर करना न भूले

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here