घर बैठे होगी Ford कारों की डिलीवरी, कंपनी ने शुरू की डोरस्टेप सर्विस

ford india

Ford India ने उत्तर भारत में दिल्ली, फरीदाबाद, गाजियाबाद, गुरूग्राम, जयपुर, लखनऊ और नोएडा के लोगों के लिए इस सुविधा को शुरू कर दिया है.

फोर्ड इंडिया (Ford India) (Photo Credit: newsnation)

नई दिल्ली:

Ford India ने अपने ग्राहकों के लिए Doorstep Service शुरू की है. कंपनी की इस सुविधा के जरिए ग्राहकों को उनके घर या फिर ऑफिस में कार की डिलीवरी की जाएगी. कंपनी इस सुविधा के लिए किसी भी तरह का अतिरिक्त चार्ज नहीं वसूलेगी. इसका मतलब यह हुआ कि आप अपने घर या ऑफिस में कार की डिलीवरी बिना किसी अतिरिक्त खर्च के मंगा सकते हैं. कंपनी की ओर से दी गई जानकारी के मुताबिक कंपनी ने यह नई सुविधा डायल-ए-फोर्ड (Dial-A-Ford) के तहत शुरू की है.

यह भी पढ़ें: मोदी सरकार ने CNG गाड़ियों में हाइड्रोजन मिलाने को लेकर किया बड़ा फैसला

इन शहरों में शुरू हो चुकी है डोरस्टेप सुविधा
फोर्ड ने उत्तर भारत में दिल्ली, फरीदाबाद, गाजियाबाद, गुरूग्राम, जयपुर, लखनऊ और नोएडा के लोगों के लिए इस सुविधा को शुरू कर दिया है. इसके अलावा दक्षिण भारत में बेंगलुरु, चेन्नई, कोचिन और त्रिवेंद्रम में भी इस सुविधा को शुरू किया जा चुका है. पूर्वी भारत की बात करें तो भुवनेश्वर और कोलकाता में डोरस्टेप सुविधा शुरू हो चुकी है. पश्चिम भारत में अहमदाबाद, औरंगाबाद, मुंबई, पुणे और ठाणे में भी सुविधा शुरू हो चुकी है.

यह भी पढ़ें: भारत की सड़कों पर अब नहीं उतरेगी नई Harley Davidson, कंपनी ने समेटा कारोबार

कोई भी व्यक्ति इस सुविधा की ज्यादा जानकारी के लिए 1800-419-3000 नंबर पर कॉल कर सकता है. इसके अलावा कंपनी की वेबसाइट पर जाकर भी अधिक जानकारी हासिल कर सकते हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक फोर्ड इंडिया के एग्जिक्यूटिव डायरेक्टर (मार्केटिंग, सेल्स और सर्विस) विनय रैना का कहना है कि डोरस्टेप सुविधा में गाड़ी चेक-अप, पार्ट रिप्लेसमेंट, ऑयल रिप्लेसमेंट और शिड्यूल सर्विस भी शामिल हैं. इसके अलावा यह पूरी तरह से एक्सपर्ट द्वारा किया जाता है.

संबंधित लेख



First Published : 30 Sep 2020, 01:56:57 PM

For all the Latest Auto News, Cars News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.



Source link