गोजीरो मोबिलिटी की नई ई-बाइक की ऑनलाइन बुकिंग शुरू

bike

इलेक्ट्रिक बाइक कंपनी गोजीरो मोबिलिटी ई-बाइक की नई श्रृंखला की ऑनलाइन बुकिंग आज से शुरू हो गई है. कंपनी ने स्केलिंग और स्केलिंग प्रो की ऑनलाइन बुकिंग आज से शुरू की है.

गोजीरो मोबिलिटी की नई ई-बाइक की ऑनलाइन बुकिंग शुरू (Photo Credit: फ़ाइल फोटो)

दिल्ली:

इलेक्ट्रिक बाइक कंपनी गोजीरो मोबिलिटी ई-बाइक की नई श्रृंखला की ऑनलाइन बुकिंग आज से शुरू हो गई है. कंपनी ने स्केलिंग और स्केलिंग प्रो की ऑनलाइन बुकिंग आज से शुरू की है. अमेजन पर ऑर्डर की बुकिंग 12 नवंबर से की जा सकेगी. जबकि स्केलिंग लाइट को कंपनी की वेबसाइट याइ ई-वाणिज्य मंच पर खरीदा जा सकेगा. इस श्रृंखला के उत्पादों की आपूर्ति 25 नवंबर से शुरू होगी.

यह भी पढ़ें: Royal Enfield ने लॉन्च की नई क्रूजर मोटरसाइकिल Meteor 350, जानें कितनी है कीमत

इसके साथ ही यह दोनों संस्करण ऑफलाइन बाजार में भी उपलब्ध होंगे. ब्रिटेन की इलेक्ट्रिक बाइक कंपनी गोजीरो मोबिलिटी ने भारतीय बाजार में अपनी वाहन श्रृंखला पेश की है. कंपनी ने एक बयान में कहा कि इन ई-वाहनों की डिजाइनिंग ब्रिटेन में, जबकि विनिर्माण भारत में किया गया है.

यह भी पढ़ें: Hyundai ने लॉन्च किया All New i20, जानिए खासियत और कीमत 

इस बारे में गोजीरो के मुख्य कार्यकारी अधिकारी अंकित कुमार ने कहा, ‘महामारी ने लोगों को जागरूक किया है और लोगों को स्वास्थ्य को गंभीरता से लेने की आवश्यकता को लिए प्रेरित किया है. हमने वैश्विक स्तर पर ई-बाइक की बिक्री में अचानक वृद्धि देखी है. गोजीरो का मुख्य उद्देश्य लगातार असाधारण उत्पादों को विकसित करना और लोगों के लिए एक जीवंत जीवन शैली अपनाने में सहायक बनना है.’

संबंधित लेख



First Published : 08 Nov 2020, 04:13:46 PM

For all the Latest Auto News, Cars News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.



Source link