गुरु रंधावा की बाहों में नजर आईं नेहा कक्कड़, बोलीं- और प्यार करना है.. फैंस ने कहा- तो फिर रोहनप्रीत क्या करे जॉब छोड़ दे

photo_2021-02-19_11-53-42.jpg

नई दिल्ली | बॉलीवुड की मोस्ट पॉपुलर सिंगर नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) आए दिन किसी ना किसी कारण सुर्खियों में रहती हैं। नेहा की सोशल मीडिया (Social media) पर कमाल की फैन फॉलोइंग हैं। वो अपने पति रोहनप्रीत (Rohanpreet Singh) के साथ अक्सर ही फोटो और वीडियो शेयर करती रहती हैं। वहीं हाल ही में वो बेहद रोमांटिक अंदाज में सिंगर गुरु रंधावा (Guru Randhawa) के साथ दिखाई दीं। दोनों ने एक तस्वीर शेयर की है जिसमें नेहा और गुरु एक दूसरे का हाथ थामे हुए मुस्कुरा रहे हैं। दोनों की ये रोमांटिक फोटो देखकर जहां फैंस उनकी तारीफ कर रहे हैं वहीं कुछ यूजर्स नेहा और गुरु को ट्रोल भी कर रहे हैं। नेहा के पति रोहनप्रीत सिंह का जिक्र करते हुए लोग उन्हें ट्रोल कर रहे हैं।

नेहा कक्कड़ और गुरू रंधावा दोनों ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर खूबसूरत रोमांटिक तस्वीर शेयर की है। फोटो के साथ एक प्यार भरा कैप्शन भी लिखा गया है। नेहा ने लिखा है- और प्यार करना है। लाल साड़ी में नेहा बेहद ही खूबसूरत नजर आ रही हैं। गुरु की आंखों में खोई हुई नेहा उनका हाथ थामे नजर आ रही हैं।

दोनों की फोटो देखकर कयास लगाए जा रहे हैं कि नेहा और गुरु किसी म्यूजिक वीडियो में साथ नजर आने वाले हैं। हालांकि दोनों की तरफ से ऐसी कोई भी जानकारी नहीं दी गई है। नेहा पहले भी कई बार ऐसा कर चुकी हैं। गाने के रिलीज होने से पहले एक ऐसी लव स्टोरी सामने रखती हैं कि लोग हैरान रह जाते हैं। लेकिन अब उनकी शादी हो चुकी है इसलिए लोगों को गुरु के साथ रोमांटिक पसंद नहीं आ रहा है।

photo_2021-02-19_11-53-49.jpg

कई यूजर्स नेहा के पति रोहनप्रीत सिंह को लेकर मीम बना रहे हैं। एक यूजर ने लिखा- गुरु यार उसकी शादी हो गई है आप नोरा के साथ ही रहो। वहीं दूसरे यूजर ने लिखा- ऐसे में रोहनप्रीत कहेंगे कि मैं क्या जॉब छोड़ दूं। इस तरह के कई मजेदार कमेंट्स देखने को मिल रहे हैं।


Follow करें और दोस्तों के साथ शेयर करना न भूले



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here