गरीबों की मदद के लिए सलमान खान ने निकाला यह नया तरीका, महाराष्ट्र सरकार ने कहा-धन्यवाद

गरीबों की मदद के लिए सलमान खान ने निकाला यह नया तरीका, महाराष्ट्र सरकार ने कहा-धन्यवाद


बॉलीवुड के भाईजान देश में संकट के समय कई लोगों के लिए भगवान की तरह काम कर रहे हैं। सलमान खान लॉकडाइन के दौरान काफी 25000 से ज्यादा मुंबई डेली वर्कर्स की का पेट पाल रहे हैं उनकी दवाई से लेकर घर हर जरूरत का सामान उन तक पहुंचा रहे हैं। सलमान खान इसके अलावा भी सरकार को कई तरीके से मदद कर रहे हैं। सलमान खान कोरोनोवायरस संकट के दौरान बड़े पैमाने पर सरकार के साथ मदद के लिए कंधे से कंधा मिला कर खड़े हैं। सलमान खान सरकार के साथ मिल कर हर उस गरीब की मदद करना चाह रहे हैं जिसके पास खाने के लिए खाना नहीं हैं। इसके लिए उन्होंने अब एक खाद्य ट्रक लॉन्च किया है, जिस पर बीइंग हैंगरी शब्द लिखा है, ताकि यह सुनिश्चित किया जा सके कि गरीब लोगों को भुखमरी का सामना नहीं करना पड़े।

इसे भी पढ़ें: क्या है कोलन इंफेक्शन? बचने के लिए डायट में शामिल करें यह चीजें

सलमान खान के इस कदम की सभी तारीफ कर रहे हैं। शिवसेना नेता राहुल कनाल ने लॉकडाउन में काम से वंचितों के लिए अपना काम करने के लिए सलमान को धन्यवाद दिया। खाद्य ट्रक का एक वीडियो साझा करते हुए, उन्होंने लिखा, “धन्यवाद सलमान खान भाई, वहां मौजूद रहने के लिए और चुपचाप कुछ करने के लिए जिसकी जरूरत है। मानव जाति की सेवा सर्वशक्तिमान की सेवा है। जय हो। मैं निश्चित रूप से लॉकडाउन के नियमों का पालन करने की कोशिश करूंगा और हमारे Fanclub परिवार से ऐसे ही प्रयास करने का अनुरोध करूंगा।” 
 

इसे भी पढ़ें: कंगना रनौत के हीरो के साथ करने जा रही हैं शहनाज गिल काम, रोमांस का लगाएंगी तड़का

सलमान खान इस समय लॉकडाउन के दौरान अपने घरवालों से दूर पनवेल वाले फॉर्म हाउस में हैं। सलमान खान के साथ यहां उसकी टीम भी है। सलमान यहीं से ही अपनी सारी मदद गरीबों तक पहुंचाने का प्रयास कर रहे हैं।