क्यों आखिरकार पार्टी के बीच सुपरस्टार धर्मेंद्र को मांगनी पड़ी सलमान खान से माफी

dharm_2.jpg

नई दिल्ली। हिंदी सिनेमा जगत के अगर दिग्गज अभिनेताओं के बारें में बात हो तो उसमें एक्टर धर्मेंद्र का नाम भी टॉप पर आता है। धर्मेंद्र एक ऐसे कलाकार हैं जिन्होंने अपने दमदार डायलॉग और जबरदस्त स्टाइल के साथ इंडस्ट्री और लोोगं के दिलों में जगह बनाई। वहीं सालों बाद भी एक्टर का स्टारडम देखने को मिलता है। ऐसे में अगर कोई यह कहे कि एक वक्त था जब धर्मेंद्र ने सबके सामने एक्टर सलमान खान से माफी मांगी थी। तो शायद आपको यकीन नहीं होगा। आज हम आपको इसी किस्से के बारें में बताने जा रहे हैं। जिसे जानकर आप भी हैरान हो जाएंगे।

जब धर्मेंद्र ने लिया सलमान का गलत नाम

दरअसल, हुआ कुछ यूं कि सलमान खान और माधुरी दीक्षित का एक गाना लॉन्च होना था। जिसका नाम ‘दिल तेरा आशिक’ था। बॉलीवुड के कई सितारे शमिल हुए थे। स्टेज पर धर्मेंद्र और सलमान के साथ माधुरी दीक्षित और मशूहर गायिका अल्का याग्निक भी खड़ी थीं। धर्मेंद्र इवेंट पर मौजूद ऑडियंस से बातचीत कर रहे थे। माधुरी दीक्षित के बारें में धर्मेंद्र ने कहा कि ‘ये हैं हमारी वर्ल्ड क्लास माधुरी दीक्षित’ और जब वह सलमान खान की बात करने लगे तो उन्हें बेटा कहते हुए कहा कि ‘उनके साथ उनका बेटा सुलेमान।’

यह सुनते ही वहां पर मौजूद लोग जोरों से हंसने लगे। ऑडियंस से बात पूरी करने से पहले धर्मेंद्र पलटे और सलमान खान से माफी मांगने लगे। यह देख सलमान धर्मेंद्र को माफी मांगने से मना करते हैं और उन्हें गले लगा लेते हैं।

Dharmendra Salman khan

धर्मेंद्र-सलमान की है खास बॉन्डिंग

आपको बता दें सलमान खान ने धर्मेंद्र संग फिल्म प्यार किया तो डरना क्या में उनके साथ काम किया था। फिल्म में धर्मेंद्र एक्ट्रेस काजोल के चाचा जी का रोल निभाते हुए दिखाई दिए थे। साथ ही फिल्म में सलमान खान के भाई अरबाज़ खान भी नज़र आए थे। फिल्म में भी धर्मेंद्र और सलमान के बीच काफी अच्छी बॉन्डिंग देखने को मिली। वहीं रियल लाइफ में भी सलमान धर्मेंद्र के काफी करीब हैं।

Dharmendra Salman Khan

परिवार संग भी है सलमान खान का खास रिश्ता

एक इंटरव्यू में धर्मेंद्र ने सलमान खान के बारें में बात करते हुए उनकी जमकर तारीफ की। धर्मेंद्र ने बताया कि सलमान दिल के बहुत अच्छे हैं। सलमान के उनके परिवार के हर सदस्य के साथ भी काफी अच्छे संबंध हैं। धर्मेंद्र ने बताया कि फिल्म ‘रेस 3’ में भी सलमान ने ही उनके छोटे बेटे बॉबी देओल का नाम दिया था। जिसके बाद से बॉबी ने फिर से बड़े पर्दे पर वापसी की।


Follow Us: | Google News | Dailyhunt News| Facebook | Instagram | TwitterPinterest | Tumblr |



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here