क्या तेंदुलकर सरनेम के चलते बिके अर्जुन? जानें आकाश चोपड़ा की राय

DA Image

इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 14वें सीजन के लिए खिलाड़ियों का ऑक्शन हो चुका है। मुंबई इंडियंस ने 20 लाख के बेस प्राइस में अर्जुन तेंदुलकर को खरीदा, जिनकी बोली आईपीएल 2021 ऑक्शन में सबसे आखिरी में लगी थी। अर्जुन बोली में उतरे, उससे पहले से ही लगातार ट्विटर पर ट्रेंड कर रहे थे। ‘नेपोटिज्म’ को लेकर लोग उनको जमकर ट्रोल भी कर रहे थे। टीम इंडिया के पूर्व क्रिकेटर आकाश चोपड़ा ने बताया है कि आखिर क्यों मुंबई इंडियंस ने अर्जुन तेंदुलकर पर दांव लगाया है। साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि सिर्फ तेंदुलकर सरनेम की वजह से वह नहीं बिके हैं।

‘सचिन का बेटा होने का एक्स्ट्रा प्रेशर हमेशा रहेगा अर्जुन पर’

आकाश चोपड़ा ने अर्जुन तेंदुलकर को लेकर कहा, ‘वह टीम में रहकर काफी कुछ सीख सकते हैं। उसके पास ऐसे पिता हैं, जिनसे वह काफी सीख सकता है। अब वह सबसे सफल फ्रेंचाइजी टीम के साथ जुड़ गया है, जहां वह बहुत कुछ सीख सकता है। तो मैं यह कह सकता हूं कि उसको इससे फायदा मिलेगा। वह मुंबई के लिए विकेट लेता रहा है। ऐसा नहीं है कि वह सिर्फ तेंदुलकर सरनेम की वजह से यहां है। वह कुछ ना कुछ करता रहा है। मुंबई को वह चाहिए था और मुंबई ने उसे खरीदा।’

अर्जुन तेंदुलकर के लिए हाल में सैयद मुश्ताक अली टी20 टूर्नामेंट कुछ खास नहीं रहा था, जहां उन्हें महज दो मैच खेलने का मौका मिला था। अर्जुन ऑलराउंडर के तौर पर खेलते हैं। तेज गेंदबाज होने के साथ-साथ वह ताबड़तोड़ बल्लेबाजी भी कर लेते हैं।

कौन हैं काव्या मारन? IPL Auction में SRH कैंप में आईं नजर, Pics वायरल

मुंबई इंडियंस (पैसे खर्चे: 11.70 करोड़ रुपये)

नाथन कूल्टर-नाइलः पांच करोड़ रुपये

एडम मिल्नेः 3.20 करोड़ रुपये

पीयूष चावलाः 2.40 करोड़ रुपये

जेम्स नीशामः 50 लाख रुपये

युद्धवीर चरकः 20 लाख रुपये

मार्को जेनसनः 20 लाख रुपये

अर्जुन तेंदुलकरः 20 लाख रुपये

Follow करें और दोस्तों के साथ शेयर करना न भूले

Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here