क्या कृति सैनन की ये कविता सुशांत की मौत मामले में कमेंट है!

kriti sanon

सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के साथ फिल्म ‘राब्ता’ में काम करने वालीं कृति सैनन (Kriti Sanon) ने एक पोस्ट शेयर किया है. इस पोस्ट में कृति सैनन ने एक कविता लिखी है, जो अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत पर कमेंट मालूम पड़ती है

कृति सेनन ने लिखी कविता (Photo Credit: फोटो- @kritisanon Instagarm)

नई दिल्ली:

दिवंगत बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की मौत की गुत्थी अब सीबीआई सुलझाएगी. सोशल मीडिया पर सुशांत से जुड़े लोग अपनी-अपनी यादों को फैंस के साथ शेयर कर रहे हैं. हाल ही में सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) के साथ फिल्म ‘राब्ता’ में काम करने वालीं कृति सैनन (Kriti Sanon) ने एक पोस्ट शेयर किया है. इस पोस्ट में कृति सैनन ने एक कविता लिखी है, जो अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत पर कमेंट मालूम पड़ती है.

यह भी पढ़ें: सुशांत के पिता और बहन से मिले CM मनोहर लाल खट्टर, कही ये बात



कृति सैनन (Kriti Sanon) ने पोस्ट में लिखा, ‘यह एक धुंधला बादल है, कुछ साफ दिखाई नहीं दे रहा. लेकिन कहते हैं कि सच सूरज की तरह होता है, जो हमेशा मौजूद होता है. इसलिए, अटकलें लगाना बंद करें, बस धैर्य के साथ इंतजार करें. कुछ समय के लिए तेज हवाएं चलेंगी और बारिश होगी. लेकिन मेरे दोस्त याद रखना, कभी-कभी एक तूफान सूरज के चमकने के लिए बस रास्ता बना रहा होता है.’

कृति सैनन (Kriti Sanon) ने कैप्शन के साथ हैशटैगपेशन्स लिखा. इस कविता के साथ कृति सैनन (Kriti Sanon) ने टॉर्नेडो, बारिश, बादल और सूरज की इमोजी भी पोस्ट की. कृति सैनन (Kriti Sanon) का ये पोस्ट तब आया है जब सुशांत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती के प्रवर्तन निदेशालय के समक्ष शुक्रवार को पूछताछ के लिए पेश हुई थीं.

कृति सैनन (Kriti Sanon) और सुशांत ने दिनेश विजन की साल 2017 में आई फिल्म ‘राब्ता’ में साथ काम किया था. ये एक पुनर्जन्म वाली फिल्म थी. हालांकि फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई लेकिन फिल्म के गाने हिट रहे. इस फिल्म के दौरान दोनों अक्सर साथ नजर आते थे. खबरों की मानें तो दोनों रिलेशनशिप में थे और बाद में अलग हो गए.


First Published : 08 Aug 2020, 05:25:02 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.