कोरोना से जंग में इस मुहिम से जुड़े अक्षय कुमार

अक्षय कुमार

टीकाकरण के महत्व के बारे में जागरूकता पैदा करने के लिए सामाजिक अभियान का हिस्सा बनने के लिए जीवन के विभिन्न क्षेत्रों के फिल्मी सितारों के साथ जुड़ना, कोविड 19 के उचित उपचार

अक्षय कुमार ने किया FICCI कोरोना जागरूकता अभियान का समर्थन (फोटो साभार: फोटो – @akshaykumar Instagram)

हाइलाइट

  • कोरोना से जंग में आगे आए सेलेब्स
  • अक्षय कुमार भी बने इस कैंपेन का हिस्सा
  • अभियान का नाम है ‘कोरोना को हराना है’

नई दिल्ली:

बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार लगातार कोरोना काल में लोगों की मदद करते रहे हैं. हाल ही में अक्षय कुमार और उनकी पत्नी ट्विंकल खन्ना ने कोरोना के खिलाफ लड़ाई के लिए 100 ऑक्सीजन कॉन्सेंटर डोनेट किए थे। वहीं विभिन्न क्षेत्रों के फिल्मी सितारों के साथ वे टीकाकरण के महत्व, कोविड 19 के समुचित इलाज के बारे में जागरूकता पैदा करने के लिए एक सामाजिक अभियान का हिस्सा बन रहे हैं. इस अभियान का नाम है ‘कोरोना को हराना है’. तेलुगु आइकन चिरंजीवी, तमिल स्टार आर्य और कन्नड़ स्टार पुनीत राजकुमार भी अभियान का हिस्सा हैं। यह अभियान फेडरेशन ऑफ इंडियन चैंबर्स ऑफ कॉमर्स एंड इंडस्ट्री (फिक्की) द्वारा पंजाबी, मराठी और हिंदी में शुरू किया जाएगा।

यह भी पढ़ें: यामी गौतम ने शेयर की अपनी मेहंदी सेरेमनी की ये खूबसूरत तस्वीरें

फिक्की मीडिया एंड एंटरटेनमेंट कमेटी के अध्यक्ष संजय गुप्ता ने कहा, “हमारे स्वास्थ्य कर्मियों और विभिन्न गैर सरकारी संगठनों के प्रयासों के लिए धन्यवाद, हम एक ऐसे बिंदु पर हैं जहां यह महसूस करना शुरू हो रहा है कि यह बदल रहा है। लेकिन हमें कायम रहना चाहिए। अपने आप को, अपने परिवार और अपने समुदायों को वायरस के निरंतर प्रसार से बचाने के लिए सतर्क रहें। यह सुनिश्चित करने के लिए कि हम भविष्य के लिए तैयार हैं और जीवन और आजीविका पर वायरस के प्रभाव को कम करने के लिए टीकाकरण को तेज करने और एक प्रभावी निवारक कार्यक्रम को लागू करने का समय है।

गुप्ता ने कहा, ‘यह हम पर निर्भर है कि हम प्रभावी संचार रणनीति के माध्यम से सभी भारतीयों को विशिष्ट शिक्षा के बारे में सूचित करें और सभी को कोविड-उपयुक्त व्यवहार अपनाने में सक्षम बनाएं।’ आपको बता दें कि कुछ दिन पहले अक्षय कुमार ने गौतम गंभीर की संस्था को 1 करोड़ रुपये का दान दिया था। वहीं, पिछले साल अक्षय ने कोरोना वायरस के खिलाफ जंग के लिए पीएम केयर्स फंड में 25 करोड़ रुपये जमा किए थे. वर्कफ्रंट की बात करें तो अक्षय कुमार फिल्म ‘सूर्यवंशी’ में नजर आने वाले हैं। यह फिल्म पिछले साल 2020 में रिलीज होने वाली थी, लेकिन कोरोना के कारण इसे टाल दिया गया। इसके अलावा अक्षय कुमार ‘अतरंगी रे’, ‘पृथ्वीराज’, ‘राम सेतु’ और ‘बेल बॉटम’ में भी नजर आएंगे।



संबंधित लेख

पहली बार प्रकाशित: 05 जून 2021, 02:39:23 अपराह्न

सभी नवीनतम के लिए मनोरंजन समाचार, बॉलीवुड समाचार, डाउनलोड समाचार राष्ट्र N एंड्रॉयड तथा आईओएस मोबाईल ऐप्स।


.

Follow Us: | Google News | Dailyhunt News| Facebook | Instagram | TwitterPinterest | Tumblr |

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here