कोरोना वायरस होने के संदेह में एक अधिकारी ने उठाया यह खौफनाक कदम

Crime Spot

तेलंगाना के करीमनगर से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. एक सरकारी अधिकारी के कोरोना वायरस से संक्रमित होने के डर से फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली.

कोरोना वायरस होने के संदेह में एक अधिकारी ने उठाया यह खौफनाक कदम (Photo Credit: फाइल फोटो)

करीमनगर :

तेलंगाना (Telangana) के करीमनगर से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. एक सरकारी अधिकारी के कोरोना वायरस (corona virus) से संक्रमित होने के डर से फांसी लगाकर आत्महत्या (Suicide) कर ली. मृतक की पहचान 54 वर्षीय एम. राजा वेंकटरमन के रूप में हुई है. बताया जा रहा है कि वह मनचेरियल में शिक्षा विभाग में अधीक्षक थे, जो करीमनगर से करीब 80 किलोमीटर दूर है. उन्हें यहां की क्रिश्चियन कॉलोनी में उनके फ्लैट में फांसी पर लटका हुआ पाया गया.

यह भी पढ़ें: कैदियों को मोबाइल और नशीले पदार्थ बेचता था जेल उपाधीक्षक, हुआ गिरफ्तार

पुलिस के अनुसार वेंकटरमन, मनचेरियल में शिक्षा विभाग के कार्यालय में सेवारत थे. पिछले कुछ दिनों से वह सर्दी और बुखार से पीड़ित थे और इसके लिए उन्होंने एक निजी अस्पताल में डॉक्टर से सलाह भी ली थी. डॉक्टर ने उन्हें कोविड-19 परीक्षण कराने का सुझाव दिया था. गुरुवार को कार्यालय अटेंड करने के बाद वेंकटरमन घर नहीं लौटे और इसके बजाय वे करीमनगर के लिए रवाना हो गए

यह भी पढ़ें: कोरोना की मरीज के साथ डॉक्टर करने लगा ऐसी गंदी हरकत, पहुंचा जेल

घर नहीं लौटने पर उन्हें फोन किया गया. फोन पर भी जबाव नहीं मिलने पर परिजनों ने उन्हें खोजा. बाद में वे फ्लैट में लटके मिले. इससे केवल दो दिन पहले एक 50 वर्षीय व्यक्ति ने कोरोना पॉजिटिव होने पर महबूबबाद जिले में फांसी लगा ली. अब तक ऐसे करीब आधा दर्जन मामले राज्य में सामने आए हैं, जिनमें लोगों ने कोरोना संक्रमण होने पर या संक्रमण के संदेह के चलते आत्महत्या कर ली.


First Published : 25 Jul 2020, 07:53:59 AM

For all the Latest Crime News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.



LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here