कोरोनाकाल में ही हुआ Love फिर Marriage: अब कुत्ते की जंजीर से पत्नी का गला घोंटा

आरोपी पति ने खुद थाने में जाकर किया सरेंडर

7be514d2342ce036409695c5b61f6e2f?source=nlp&quality=uhq&format=webp&resize=720

इंदौर मध्य प्रदेश के इंदौर जिले से एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। यहां पर कोरोना काल के दौरान लगाए गए लॉकडाउन के बीच एक युवक और युवती के बीच हुई दोस्ती प्यार (Love) में बदल जाती है। जिसके बाद दोनों अगस्त के महीने में शादी (Marriage) कर लेते हैं। इस बीच अक्टूबर का महिना आते-आते दोनों के विवाद की स्थिति उत्पन्न हो जाती है और यही विवाद युवती की मौत का कारण बन जाता है। बताया गया कि घटना मंगलवार की है, इस दिन पति पत्नी के बीच विवाद इतना बढ़ गया कि पत्नी की हत्या (Murder) कर पति खुद थाने में सरेंडर करने पहुंच गया। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर मामले की छानबीन शुरू कर दी है।

गला घोंटने पर नहीं हुई मौत तो चाकू से किया वार

मिली जानकारी के अनुसार आरोपी पति ने अपनी पत्नी को चाकू से वार कर मौत की नींद सुला दिया है। बताया गया कि आरोपी पति ने पहले कुत्ते की जंजीर से गला दबाकर हत्या करने की कोशिश की लेकिन जब वो नाकाम रहा तो किचन से चाकू निकालकर 22 वर्षीय पत्नी की हत्या कर दी। वहीं, इस क्रूर वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी युवक ने खुद संयोगितागंज थाने में जाकर सरेंडर कर दिया। मृतक युवती के परिजन के परिजन उसके पति और ससुराल वालों पर आरोप लगा रहे हैं और ये भी कह रहे हैं कि पुलिस ससुराल वालों के दबाव में आकर ठीक से कार्रवाई नहीं कर रही है।

मूलतः कालिंदी गोल्ड में रहने वाली अंशु शादी के एक माह पहले तक आरोपी पति हर्ष शर्मा की कंपनी में काम करती थी। इसी दौरान दोनों में प्यार हो गया और अगस्त माह में दोनों ने आर्य समाज के मंदिर में शादी कर ली। वो जावरा कंपाउंड में स्थित हर्ष शर्मा के घर में रहने लगी थी। इधर, संयोगितागंज पुलिस ने मृतका के शव को पोस्मार्टम के लिए हॉस्पिटल भेज दिया है। फिलहाल, पुलिस पूरे मामले की तफ्तीश में जुटी है और हर एंगल से मामले की जांच कर रही है।