कॉलर ट्यून के लिए कितनी फीस लेते हैं अमिताभ बच्चन, जानिए यहाँ

कॉलर ट्यून के लिए कितनी फीस लेते हैं अमिताभ बच्चन, जानिए यहाँ

हाल ही में दिल्ली हाईकोर्ट में कोरोना कॉलर ट्यून को हटाने के लिए एक याचिका दाखिल की गई है। इस से अमिताभ बच्चन चर्चा में आ गए हैं। दिल्ली के रहने वाले राकेश शर्मा ने कोर्ट में याचिका दायर की और कहा कि सरकार अमिताभ बच्चन को इस कलर ट्यून के बदले फीस दे रही है जबकि वे और उनका परिवार भी इस बीमारी की चपेट में आ चूका है।

कितनी फीस चार्ज करते हैं अमिताभ?
याचिकाकर्ता राकेश ने दिल्ली हाईकोर्ट से मांग की कि वे इस कॉलर ट्यून को हटाने के लिए आदेश जारी करें। बेहद चौंकाने वाले इस मामले की अगली सुनवाई हाईकोर्ट में 18 जनवरी को होगी।

6eed559fa7d0933c06361a215b7290ee 1?source=nlp&quality=uhq&format=webp&resize=720

लेकिन अब लोगों के मन में ये सवाल है कि अमिताभ बच्चन इसके लिए कितनी फीस लेते हैं।

दरअसल अमिताभ बच्चन ने ट्विटर हैंडल पर बिना क्रेडिट दिए एक कविता शेयर की थी। कविता की रचियता महिला ने आपत्ति उठाई तो अमिताभ ने माफी मांगते हुए भूल सुधार किया। तब उनकी फैन श्रमा त्रिपाठी ने कहा कि, ‘हम आपकी ईमानदारी और गलती मानने की बात का सम्मान करते हैं और यही वजह है कि हम आपको बिग बी बुलाते हैं सर…बस अब वो कोरोना कॉलर ट्यून और बंद करवा दीजिए।’

6eed559fa7d0933c06361a215b7290ee 2?source=nlp&quality=uhq&format=webp&resize=720

अमिताभ बच्चन ने प्रतिक्रिया देते हुए लिखा, ‘क्षमा त्रिपाठी जी, आभार आपका, लेकिन वो कॉलर ट्यून मेरा निर्णय नहीं है। मुझसे सरकार ने कहा, कोरोना काल के चलते हम चाहते हैं कि कुछ डब्ल्यूएचओ की तरफ से एक कैंपेन के लिए ये शब्द बोल दीजिए। मुझे इस बात का पता नहीं था कि इसे कॉलर ट्यून बना कर देश भर में इस्तेमाल किया जाएगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here