केवल 50 हजार में बुक कराएं अपनी मनपसंद डुकाटी तीन नई बाइकें आ रही भारत

केवल 50 हजार में बुक कराएं अपनी मनपसंद डुकाटी, तीन नई बाइकें आ रही भारत

नई दिल्ली। बाइक के दीवानों के लिए खुशखबरी है। डुकाटी इंडिया ने अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर इस बात खुलासा किया है कि कंपनी अपनी मशहूर Scrambler रेंज की तीन बाइकों को लेकर आएगी। डुकाटी शुक्रवार 22 जनवरी को इन तीनों बाइकों को पेश करेगी। इसके साथ ही आप केवल 50 हजार रुपये देकर इन बाइकों की बुकिंग भी करा सकते हैं।

इटली के मशहूर मोटरसाइकिल निर्माता डुकाटी ने लिखा,, “लॉन्च अलर्ट! 22 जनवरी को खुशियां तीन गुणा बढ़ जाएंगी क्योंकि भारत में तीन बिल्कुल नई Scrambler लॉन्च होंगी।”

हालांकि कंपनी ने इस Scrambler रेंज की बाइकों के नाम का खुलासा नहीं किया है, लेकिन इतना तो तय है कि इसमें Scrambler Icon और Icon Dark मॉडल जरूर होंगे। इसकी वजह यह है कि कंपनी ने हाल ही में इन दोनों बाइकों को 50 हजार रुपये में बुक करना शुरू कर दिया है।

वहीं, दूसरी तरफ इस सूची की तीसरी बाइक का नाम Scrambler Night Shift या Scrambler 1100 Pro Dark होने की उम्मीद जताई जा रही है।

बता दे कि Scrambler रेंज की सभी मोटरसाइकिलों के इंजन को बीते वर्ष नवंबर में Euro5/BS-6 (भारत स्टेज छह) उत्सर्जन मानकों पर अपडेट कर दिया गया था। स्वच्छ इंजन के साथ ही इस बाइक ने कलर, स्टाइलिंग और इलेक्ट्रॉनिक पैकेज के मामले में भी नए अपडेट हासिल किए हैं।

फिलहाल डुकाटी इंडिया केवल BS-6 उत्सर्जन मानकों पर आधारित Panigale V2 और Multistrada 950 S की ही बिक्री कर रही है और इन दोनों को भारत में पिछले साल के अंत में पेश किया गया था। कंपनी इस साल आठ और नई बाइकों को लाने की योजना बनाए हुए है।

Scrambler रेंज के अलावा डुकाटी कंपनी Diavel को इसके नए वर्जन XDiavel को इस साल की पहली तिमाही में पेश करेगी। इन लॉन्चिंग के बाद V4 इंजन प्लेटफॉर्म पर आधारित Multistrada V4, Streetfighter V4 और Panigale V4 को लॉन्च करेगी।

Follow करें और दोस्तों के साथ शेयर करना न भूले

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here