‘काश मेरे पिता यह देखने के लिए होते’, टीम इंडिया में चुने जाने के बाद भावुक हो गए चेतन सकारिया

DA Image

बीसीसीआई ने गुरुवार को श्रीलंका के खिलाफ जुलाई में होने वाली सीमित ओवरों की सीरीज के लिए भारतीय टीम की घोषणा कर दी। विराट कोहली की गैरमौजूदगी में रोहित शर्मा, शिखर धवन को टीम की कमान सौंपी गई है. वहीं, तेज गेंदबाज भुवनेश्वर कुमार को टीम का उपकप्तान चुना गया है। आईपीएल में अच्छा प्रदर्शन करने वाले कई युवा खिलाड़ियों को भी इस दौरे पर मौका दिया गया है. टीम में सबसे चौंकाने वाला नाम चेतन सकारिया का था, जिन्होंने इसी साल आईपीएल में डेब्यू किया था। टीम इंडिया में अपने चयन पर भावुक हुए चेतन ने कहा कि भारत के लिए खेलना उनके पिता का सपना था।

रविचंद्रन अश्विन ने पूछा सवाल, शेयर की चेतेश्वर पुजारा के साथ फोटो, वसीम जाफर ने दिया मजेदार जवाब

इंडियन एक्सप्रेस से बात करते हुए चेतन सकारिया ने कहा, ‘काश मेरे पापा ये सब देखने यहां होते. वह मुझे भारत के लिए खेलते हुए देखना चाहते थे। मुझे आज उसकी बहुत याद आ रही है। इस एक साल में भगवान ने मुझे कई उतार-चढ़ाव दिखाए हैं। यह अब तक एक बहुत ही भावनात्मक सवारी रही है। मैंने अपने भाई को खो दिया था और एक महीने बाद मुझे आईपीएल का बड़ा कॉन्ट्रैक्ट मिला। पिछले महीने मैंने अपने पिता को खो दिया और भगवान ने मुझे टीम इंडिया में चुना। मैं सात दिनों तक अस्पताल में रहा, जबकि मेरे पिता अपने जीवन के लिए संघर्ष कर रहे थे। उस कमी को कोई नहीं भर सकता। यह मेरे दिवंगत पिता और मेरी मां के लिए है जिन्होंने मुझे क्रिकेट जारी रखने की अनुमति दी।

श्रीलंका दौरे के लिए टीम में नहीं चुने जाने पर टूटा शेल्डन जैक्सन का दिल, वायरल हुआ ट्वीट

चेतन सकारिया ने आईपीएल 2021 में राजस्थान रॉयल्स के लिए खेलते हुए काफी प्रभावित किया। चेतन ने 7 मैचों में 7 विकेट लिए, इस दौरान उनकी इकॉनमी भी 8.22 रही। डेथ ओवरों में चेतन ने बहुत अच्छी गेंदबाजी की और महेंद्र सिंह धोनी जैसे बल्लेबाजों के विकेट लिए. टीम में चेतन के अलावा नीतीश राणा, ऋतुराज गायकवाड़, देवदत्त पडिक्कल को भी शामिल किया गया है.

.

Follow Us: | Google News | Dailyhunt News| Facebook | Instagram | TwitterPinterest | Tumblr |

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here