कांग्रेस ने दिया बलात्कारी को टिकट तो फूटा महिला कांग्रेस नेता का गुस्सा, राहुल-प्रियंका को जमकर कोसा

कांग्रेस ने दिया बलात्कारी को टिकट तो फूटा महिला कांग्रेस नेता का गुस्सा, राहुल-प्रियंका को जमकर कोसा

उत्तरर प्रदेश की आठ विधानसभा सीटों पर उपचुनाव हो रहे हैं, इनमें से एक सीट देवरिया सदर भी शामिल हैं, यहाँ कांग्रेस ने मुकुंद मणि भास्कर को टिकट दिया है, इस नेता को टिकट दिए जाने का कांग्रेस की ही महिला नेता तारा यादव ने विरोध किया है, विरोध करने के एवज में कांग्रेसी नेताओं ने तारा के साथ मारपीट भी की. तारा का आरोप है कि कांग्रेस पार्टी ने एक ऐसे व्यक्ति को टिकट दिया है जिसपर बलात्कार जैसे घिनौने आरोप हैं, ऐसे में पार्टी की छवि खराब होगी।

महिला कांग्रेस नेता तारा यादव का कहना है कि पार्टी ने गलत आदमी को टिकट दिया, जो रेपिस्ट है, तारा साफ छवि वाले शख्स को टिकट देने की मांग कर रही थीं, बालात्कारी को टिकट दिए जाने से नाराज कांग्रेस नेता तारा यादव ने बिना नाम लिया राहुल गांधी और प्रियंका गांधी वाड्रा पर तंज कसा है. तारा यादव ने कहा कि एक तरफ, हमारी पार्टी के नेता हाथरस केस की पीड़ित के लिए न्याय के लिए लड़ रहे हैं, और दूसरी तरफ, एक बलात्कारी को पार्टी का टिकट दिया जा रहा है। यह गलत निर्णय है। यह हमारी पार्टी की छवि को खराब करेगा।

गौरतलब है कि हाथरस केस को लेकर कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा और राहुल गांधी दोनों सक्रिय हैं, दिल्ली से दोनों भाई-बहन हाथरस के पीड़ित परिवार से मिलने भी आये थे, कांग्रेस ने पीड़िता को न्याय दिलाने की बात कही वहीँ दूसरी ओर एक बलात्कारी को टिकट देकर साफ़ कर दिया कि कांग्रेस की कथनी और करनी में बहुत अंतर् है.

आपको बता दें कि बलात्कारी को टिकट दिए जाने का विरोध करने पर कांग्रेस नेताओं ने महिला कांग्रेस नेता तारा यादव के साथ मारपीट भी, महिला नेता ने शनिवार को टाउनहाल स्थित पार्टी कार्यालय पर कांग्रेस के राष्ट्रीय सचिव सचिन नाइक पर गुलदस्ता फेंककर मारने की कोशिश की। जिसके बाद कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने महिला के साथ मारपीट भी की। घटना का वीडियो वायरल हो रहा है। विवाद की सूचना पर कोतवाली पुलिस भी पहुंच गई।