करण मेहरा ने बताया निशा का सच, कहा- मुझे इतना पीटा था कि मैंने खुदकुशी कर ली।

निशा रावल ने करण मेहरा पर लगाया अफेयर का आरोप, कहा कि वह उन्हें मारता था |  मनोरंजन समाचार, द इंडियन एक्सप्रेस

डिजिटल डेस्क, मुंबई। टेलीविजन इंडस्ट्री के दो मशहूर अभिनेताओं करण मेहरा और निशा रावल के रिश्ते में दरार आ गई है। हाल ही में निशा ने अपने पति करण पर घरेलू हिंसा का आरोप लगाया है, जिसके बाद उन्हें मुंबई पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया था. निशा ने मीडिया के सामने आकर कहा कि करण का एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर चल रहा है। इस वजह से उनका और करण का रिश्ता टूट रहा है। अब करण ने सबके सामने अपना पक्ष रखते हुए कहा है कि, निशा मेरे साथ मारपीट करती थी और एक वक्त ऐसा आया कि उसके गुस्से का सामना करते हुए मैंने आत्महत्या करने का मन बना लिया था।

करण ने क्या कहा
बॉलीवुड लाइफ में छपी खबर के मुताबिक करण ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि, निशा शुरू से ही गुस्से में रही हैं. वह अक्सर मुझे पीटती थी। शुरू में लगा था कि सब ठीक हो जाएगा लेकिन ऐसा नहीं हुआ। इतना ही नहीं जब निशा गुस्से में होती है तो उसे कुछ समझ नहीं आता। वह गुस्से में चीजें फेंकने लगती हैं। हमारे बीच 5-6 साल से चीजें ठीक नहीं चल रही हैं। मेरे जीवन में एक समय ऐसा भी आया जब मैं मरने के बारे में सोचने लगा। इस बयान से कई टेलीविजन सेलेब्स ने करण का समर्थन किया है। अब देखना होगा कि निशा रावल के साथ कितने लोग खड़े होंगे।

करण मेहरा, निशा रावल घरेलू दुर्व्यवहार केस अपडेट |  उन पर लगा एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर का आरोप, कहा- उनकी छवि के कारण मां को रखा

आपको बता दें कि निशा जब मीडिया के सामने आईं तो उनके सिर पर चोट लगी थी. निशा ने इस चोट के बारे में बताया था कि गुस्से में करण ने उन्हें इतना जोर से धक्का दिया कि उनका सिर दीवार से जा टकराया और उनका सिर फट गया. निशा ने कहा था कि, सही हिंदी में… तो सबसे पहले आप सब मेरे साथ इतने सालों तक रिश्ता रखें। करण के साथ, सबके साथ। यह बहुत शर्मनाक है कि हमें इस तरह मिलना पड़ रहा है क्योंकि अब तक हम रेड कार्पेट पर मिल चुके हैं। वैलेंटाइन्स डे के लिए गए थे। मैं यहां सिर्फ इसलिए आया हूं क्योंकि जब कविश (निशा और करण का बेटा) बड़ा होगा तो वह ये सारी खबरें पढ़ेगा… मैं नहीं चाहता था। हमारे रिश्ते को 14 साल हो गए..शादी को 9 साल हो गए, इतने सालों में बहुत कुछ हुआ लेकिन, किसी को कुछ पता नहीं चला. लेकिन, अब जबकि हमारे तलाक की बात शुरू हो गई है। पिछले 1 महीने पहले जब करण चंडीगढ़ में थे। तो उसके बाद,,,, मुझे नहीं पता कि मुझे कितना बोलना चाहिए और कितना नहीं। लेकिन जितना मैं अपने लिए गरिमापूर्ण तरीके से बोल सकता हूं। इतना ही कहूंगा कि, करण का किसी और लड़की के साथ अफेयर चल रहा है। जो मुझे नहीं पता था। सब मैंने अचानक देखा। मैं अधिक विवरण पर चर्चा नहीं करना चाहता। तो उन्होंने माना कि हां, मेरी लाइफ में एक लड़की है। तो मैंने पूछा, क्या आप शारीरिक संबंध रखते हैं? क्या यह गंभीर मामला है? भावनात्मक संबंध हैं? तो उन्होंने कहा कि, मैं किसी से प्यार करता हूं और हां उसके साथ मेरा शारीरिक संबंध भी है।

.

Follow Us: | Google News | Dailyhunt News| Facebook | Instagram | TwitterPinterest | Tumblr |

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here