करण जौहर से हुई कार्तिक आर्यन की लड़ाई, ‘दोस्ताना 2’ से हुए बाहर

Kartik Aaryan and Karan Johar

इस फिल्म की घोषणा साल 2018 में की गई थी. फिल्म के सीक्वल में दिवंगत एक्ट्रेस श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी कपूर भी लीड रोल के लिए फाइनल की गई थीं. इसके अलावा न्यूकमर लक्ष्य भी इस फिल्म से बॉलीवुड जगत में कदम रखने वाले हैं.

Kartik Aaryan and Karan Johar (Photo Credit: News Nation)

highlights

  • ‘दोस्ताना 2’ की स्क्रिप्ट में बदलाव चाहते थे कार्तिक
  • पिछले साल 20 दिन की शूटिंग भी हो चुकी थी
  • करण ने अब कभी कार्तिक के साथ काम नहीं करने का फैसला किया

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) को इन दिनों जैसे किसी की नजर लग गई हो. हाल ही में वे कोरोना को मात देकर ठीक होकर घर पहुंचे और अब एक और उनके साथ बड़ा हादसा हो गया. इस बार उनकी डायरेक्टर करण जौहर (Karan Johar) से अनबन की खबर सामने आ रही है. इसी कारण से करण ने उन्हें अपनी आने वाली फिल्म ‘दोस्ताना 2’ (Dostana 2) से भी बाहर कर दिया है. कार्तिक आर्यन का सपना था कि कभी न कभी वो करण जौहर की धर्मा प्रोडक्शन के साथ भी काम करें और वो मौका उन्हें मिला फिल्म ‘दोस्ताना 2’ से. मगर फिल्म के बनने से पहले ही कार्तिक आर्यन का करण जौहर और धर्मा प्रोडक्शन से दोस्ताना टूट गया है.

ये भी पढ़ें- आपकी शादी में बैंड बजाएंगे सोनू सूद, बोले- शादी में हमसे संपर्क करें

इस फिल्म की घोषणा साल 2018 में की गई थी. फिल्म के सीक्वल में दिवंगत एक्ट्रेस श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी कपूर भी लीड रोल के लिए फाइनल की गई थीं. इसके अलावा न्यूकमर लक्ष्य भी इस फिल्म से बॉलीवुड जगत में कदम रखने वाले हैं. करण जौहर ने पहले इस फिल्म में कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) को भी साइन किया था, लेकिन अब खबर आ रही है कि कार्तिक को इस फिल्म से बाहर कर दिया गया है. 

धर्मा प्रोडक्शन से जुड़े एक बेहद करीबी शख्स ने जानकारी देते हुए बताया कि करण जौहर ने कार्तिक आर्यन को ‘दोस्ताना 2’ से निकाल बाहर किया है और भविष्य में कार्तिक आर्यन के साथ कभी भी काम नहीं करने का फैसला किया है. उन्होंने बताया कि ‘कार्तिक आर्यन का अनप्रोफेशनल बर्ताव और फिल्म की स्क्रिप्ट को लेकर उनके क्रिएटिव मतभेद के कारण उन्हें फिल्म से बाहर कर दिया गया है. इतना ही नहीं कार्तिक के इस व्यवहार के करण इतना ज्यादा नाराज हो गए हैं कि उन्होंने आगे कभी भी कार्तिक के साथ काम नहीं करने का फैसला लिया है.’

ये भी पढ़ें- करीना कपूर खान ने शेयर की एक साथ दोनों बेटों तस्वीर, लोग बोले- ये तो…

फिल्म से जुड़े शख्स ने कहा कि कार्तिक आर्यन को डेढ़ साल बाद ये बात समझ आई कि ‘दोस्ताना 2’ की स्क्रिप्ट में कोई खामी है और वो उसमें बदलाव चाहते हैं? कार्तिक के बर्ताव के मद्देनजर अब धर्मा प्रोडक्शन ने उनके साथ आगे कभी भी काम नहीं करने का फैसला किया है. बता दें कि पिछले साल इस फिल्म पर काम शुरू हो गया था. और फिल्म की 20 दिनों की शूटिंग भी हो चुकी है. उसके बाद कोरोना महामारी के चलते इस फिल्म की कोई शूटिंग नहीं हुई थी. और उसके बाद कार्तिक ने स्क्रिप्ट में बदलाव करने को कहा था. जिसके कारण उन्हें फिल्म से ही बाहर कर दिया गया है. 

‘दोस्ताना 2’ साल 2008 में रिलीज हुई फिल्म ‘दोस्ताना’ का सीक्वल है. इस फिल्म में प्रियंका चोपड़ा, जॉन अब्राहम और अभिषेक बच्चन ने मुख्य भूमिकाएं निभाई थीं. फिल्म उस वक्त काफी हिट हुई थी. इसमें किरण खेर के रोल को भी काफी सराहा गया था. फिल्म में जॉन और अभिषेक गे बनकर प्रियंका के साथ रहते हैं.



संबंधित लेख

First Published : 16 Apr 2021, 04:51:43 PM

For all the Latest Entertainment News, Bollywood News, Download News Nation Android and iOS Mobile Apps.

Follow Us: | Google News | Dailyhunt News| Facebook | Instagram | TwitterPinterest | Tumblr |



Source link

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here