करण जौहर ने अपने बच्चों यश और रूही को लेकर किया बड़ा खुलासा, सोच कर भी कांपती है आत्मा

करण २.जेपीजी

नई दिल्ली। फिल्ममेकर करण जौहर जहां अक्सर अपनी बयानबाजी की वजह से चर्चा में रहते हैं. इन दिनों वह अब फिल्में छोड़कर ‘बिग बॉस ओटीटी’ में बतौर होस्ट आ रहे हैं। इस बार रियलिटी शो का अपकमिंग सीजन ओटीटी प्लेटफॉर्म वूट पर शुरू होगा. इसके बाद इसे फिर से टीवी पर प्रसारित किया जाएगा। जानकारी के मुताबिक इस साल 8 अगस्त से 18 सितंबर तक वूट पर ‘बिग बॉस ओटीटी’ दिखाया जाएगा. दिलचस्प बात यह है कि ‘बिग बॉस ओटीटी’ में दर्शक हर कंटेस्टेंट के टास्क, एंट्री और एलिमिनेशन के बारे में फैसला कर सकेंगे।

और पढ़ें:- अभिषेक ने तोड़ी करिश्मा से सगाई इसलिए की उन्होंने 3 साल बड़ी ऐश्वर्या से की शादी, वजह जानकर रह जाएंगे हैरान!

इस शो में सभी कंटेस्टेंट्स को एक घर में बंद कर दिया जाता है और उन्हें तरह-तरह के टास्क दिए जाते हैं. दर्शकों के वोट और एलिमिनेशन से बचने के लिए कंटेस्टेंट्स को एक-दूसरे से मुकाबला करना होगा। ये एपिसोड बेहद दिलचस्प होने वाला है. बताया जाता है कि इस एपिसोड के रिलीज होने से पहले जब करण से पूछा गया कि उनका सबसे बड़ा डर क्या है तो उन्होंने बताया था, ‘वो ज्यादा देर तक अपने बच्चों से दूर नहीं रह सकते, यही मेरी सबसे बड़ी कमजोरी है. मेरा सबसे बड़ा डर यह है कि वह मेरी खुशी का स्रोत है। लंबे समय तक इनसे दूर रहना मरने जैसा है। करण यश और रूही जौहर के पिता हैं, जिनका जन्म 7 फरवरी 2017 को सरोगेसी के जरिए हुआ था।

और पढ़ें:- शॉकिंग: फिल्म में काम पाने के लिए इस एक्ट्रेस को करना पड़ा ये गंदा काम, फिर भी नहीं हुआ सिलेक्शन, इंटरव्यू में किया था खुलासा!

जोहर3.jpg

करण फिल्मों के साथ-साथ सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहते हैं, वह अक्सर अपने बच्चों की तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर करते रहते हैं। लॉकडाउन के दौरान करण ने ‘लॉकडाउन विद द ज्वेल्स’ हैशटैग के साथ अपने बच्चों के कई वीडियो शेयर किए।

काम की बात करें तो करण जल्द ही बतौर डायरेक्टर फिल्म ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ लेकर आ रहे हैं। फिल्म में रणवीर सिंह और आलिया भट्ट मुख्य भूमिका में होंगे। इसके अलावा इस फिल्म में धर्मेंद्र, जया बच्चन और शबाना आजमी भी खास किरदारों के साथ नजर आने वाले हैं. इतना ही नहीं, करण के बैनर तले बनी ‘शेर शाह’ भी 12 अगस्त 2021 को अमेज़न प्राइम वीडियो पर रिलीज़ हो रही है। इस फिल्म में सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​और कियारा आडवाणी की जोड़ी अपने प्यार में रंग भरती नजर आएगी। . यह फिल्म कारगिल युद्ध में शहीद हुए कैप्टन विक्रम बत्रा पर आधारित है।

.

Follow Us: | Google News | Dailyhunt News| Facebook | Instagram | TwitterPinterest | Tumblr |

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here